UP Accident: बाइक से घर लौट रहा था युवक, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव…

0

जौनपुर में शाहगंज क्षेत्र के बाबू पुरवा गांव के समीप मंगलवार की रात एक बाइक सवार युवक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई मौत। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक लिखापढ़ी करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

News jungal desk: जौनपुर में शाहगंज क्षेत्र के बाबू पुरवा गांव के समीप मंगलवार की रात एक बाइक सवार युवक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फौरन उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहाँ पर चिकित्सकों ने इलाज के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया।

सरपतहां थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव निवासी पारस बिंद(40) पुत्र राम प्रसाद बिंद मंगलवार को किसी काम से शाहगंज आया था। देररात वह बाइक से घर लौट रहा था। जैसे ही सुल्तानपुर रोड के मलहज मोड़ के समीप बाबू पुरवा गांव के पास पहुंचा सामने से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनकर परिजनों में भी कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक लिखापढ़ी करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।
इस प्रभारी निरीक्षक आदेश कुमार त्यागी ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक के मौत की सूचना मिल रही है। तथ्यों के आधार पर जांचकर कार्रवाई की जा रही है।

Read also: फिल्म ‘वेदा’ की शूटिंग के दौरान जम्मू कश्मीर पहुंचे जॉन अब्राहम, प्राकृतिक संदुरता कि जमकर की तारीफ…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *