बागेश्‍वर महाराज से होगी जया किशोरी की शादी ?धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने खुद बताई सच्‍चाई

0

छतरपुर के बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री क्‍या सच में जया किशोरी से शादी करने जा रहे हैं? दोनों की शदी की बात सोशल मीडिया में वायरल है

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- छतरपुर के बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री क्‍या सच में जया किशोरी से शादी करने जा रहे हैं? और दोनों की शदी की बात सोशल मीडिया में वायरल हो रही है । और एक इंटरव्‍यू में धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने इसकी सच्‍चाई बताई. आप बता दें कि धीरेंद्र शास्‍त्री इन दिनों अपने दिव्‍य दरबार को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं, जया किशोरी मशहूर मोटिवेशनल स्‍पीकर हैं।

बागेश्‍वर धाम के चर्चित पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री क्‍या सच में शादी करने जा रहे हैं? और क्‍या धीरेंद्र शास्‍त्री मशहूर मोटिवेशनल स्‍पीकर और कथावाचक जया किशोरी संग सात फेरे लेने जा रहे हैं? दरअसल, सोशल मीडिया में इस तरह की बातें चल रही हैं कि दोनों कथावाचक शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । और एक निजी मीडिया संस्‍थान को दिए इंटरव्‍यू में धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने खुद इस बात की सच्‍चाई बताया है ।

बागेश्‍वर महाराज की जया किशोरी से शादी होने जा रही है और धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने खुद बताया कि इस बात में कितना दम है. धीरेंद्र शास्‍त्री से कई बार उनकी शादी को लेकर सवाल किए जा चुके हैं । जिसका उन्‍होंने खुलकर जवाब दिया है । और जया किशोरी संग शादी की बात को उन्‍होंने सिरे से खारिज किया है । और दरअसल, धीरेंद्र शास्‍त्री और जया किशोरी की शादी की फर्जी खबरें सोशल मीडिया पर खूब चली हैं ।

जया किशोरी संग शादी की अफवाहों का जवाब देते हुए धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने इसे मिथ्‍या बताया है । उन्‍होंने कहा, ‘यह गलत और मिथ्‍या है. हमारा ऐसा कोई भाव नहीं है ।

धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री अपने दिव्‍य दरबार को लेकर सुर्खियों में हैं । कोई उनकी आलोचना कर रहा है तो कोई उनके काम की सराहना भी कर रहा है । और छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने बोला कि ऐसा काम तो जादूगर करते हैं । और उनको मानने वालों की संख्‍या लाखों में हैं । और अब जया किशोरी संग उनकी शादी की वायरल खबरों ने हलचल मचा दिया है ।

जया किशोरी के साथ शादी की बात पर धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने बोला है कि ‘इस अफवाह से हम बहुत आक्रोशित हुए थे । और हमने एक लिखित बयान भी जारी किया था कि एक्‍शन लेंगे और जब नाम होता है तो बदनामी तो पीछे जुड़ ही जाती है । पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री ने महज 26 वर्ष की उम्र में काफी शोहरत और नाम हासिल कर लिया है । देश के अलावा विदेशों में भी उनकी चर्चा हो रही है ।

ज्‍योतिष पीठ के शंकराचार्य स्‍वामी अविमुक्‍तेश्‍वरानंद ने भी धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री की आलोचना की है । और उन्‍होंने बोला कि यदि उनमें कोई शक्ति है तो वह जोशीमठ आएं और यहां की दरारें भरकर दिखाएं । आप बता दें कि जोशीमठ में दरार आने से दर्जनों मकान क्षतिग्रस्‍त हो गए हैं. लोगों को अपने घरों को छोड़कर सुरक्षित जगहों पर पनाह लेने के लिए मजबूर होना पड़ा है ।

यह भी पढ़ें :- Pakistan power failure : लाहौर-कराची समेत कई शहरों में बिजली गुलन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *