Janhvi Kapoor: फिल्म ‘मिली’ का टीजर रिलीज रिलीज़, जिंदगी के लिए स्ट्रगल करते नजर आई एक्ट्रेस

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ में नजर आने वाले है। हाइल ही में जिसका टीज़र ज़ी स्टूडियोज ने अपने ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज़…

बॉलीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ में नजर आने वाले है। हाइल ही में जिसका टीज़र ज़ी स्टूडियोज ने अपने ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया है। इस ट्रेलर में एक्ट्रेस जिन्दा रहने के लिए स्ट्रगल करते हुए नजर आ रही है।

आपको बता दे की जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म मिली का टीजर रिलीज हो चुका गया है। यह थ्रिलर फिल्म एक सत्यघटित घटना पर आधारित। वही फिल्म का पूरा टीजर जान्हवी कपूर पर फिल्माया गया है, जिसमें वह माइनस 16 डिग्री तापमान में सर्वाइव करने के लिए संघर्ष कर रही हैं। फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि मिली एक फ्रीजर के अंदर फंस गई है। उसका चेहरा अंदर के माइनस डिग्री तापमान की वजह से लाल पड़ चुका है। जहा किसी तरह ज़िंदा रहने के लिए मिली अपने हाथ आपस में रगड़ रही है।

फिल्म मिली साल 2019 में प्रदर्शित मलयालम फिल्म ‘हेलन’ की हिंदी रीमेक है, जिसे ओरिजिनल फिल्म के निर्देशिक मुत्थुकुट्टी ज़ेवियर ने ही निर्देशित किया है। वही फिल्म मिली का स्क्रीनप्ले रितेश शाह ने लिखा है और एक्ट्रेस के पिता बोनी कपूर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म 4 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: Ankita Lokhande: वीर सावरकर के जीवन पर आधारित फिल्म में काम करती नजर आयेंगी एक्ट्रेस

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *