IPL 2023: CSK के गेंदबाज ने बताया एमएस धोनी कब लेंगे IPL से रिटायरमेंट, वजह भी बताई

0

IPL 2023: 4 बार की चैंपियन रही चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2023 के लिए जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई हैं. सीजन के पहले मैच में सीएसके का सामना 31 मार्च को डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस से होने वाला है. चर्चा है कि चेन्‍नई के कप्‍तान एमएस धोनी का यह आखिरी आईपीएल भी हो सकता है.

IPL 2023: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर का कहना है कि टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2023 के बाद भी आईपीएल में खेलना जारी रख सकते हैं. चाहर के अनुसार, इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि आईपीएल के इस सीजन में धोनी को लोग आखिरी बार खेलते हुए देखेंगे. किसी ने भी यह नहीं कहा है कि लीग में यह उनका अंतिम साल होगा.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को अपनी कप्‍तानी में 4 बार चैंपियन बनाने वाले एमएस धोनी के आईपीएल करियर को लेकर इन दिनों खूब चर्चाएं हो रही है. सीएसके के गेंदबाज दीपक चाहर ने इस पर कहा, हम धोनी के रिटायरमेंट जैसी कोई बात ही नहीं जानते हैं. हम चाहते हैं कि वह जितना खेल सकें उतना अच्छा है. धोनी को यह बताने की जरूरत नहीं है कि उन्हें कब रिटायरमेंट लेना है.

दीपक चाहर ने कहा, धोनी अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें कब कौन-सा फैसला लेना है. हमने देखा है जब उन्होंने टेस्ट और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से विदाई ली, तो उसके बारे में कोई भी नहीं जानता था. मुझे उम्मीद है कि वह फिलहाल खेलना जारी रखेंगे. 2018 से चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम का हिस्‍सा रहे दीपक चाहर ने कहा, धोनी इस वक्‍त अच्‍छी लय से गुजर रहे हैं. जब वह आईपीएल में बैटिंग करेंगे तो सब लोग इस बात को महसूस भी करेंगे.

पिछले सीजन में सीएसके ने किया था खराब प्रदर्शन
चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2023 में आरसीबी, गुजरात टाइटंस, सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के साथ ग्रुप बी में जगह दी गई है. सीएसके के लिए आईपीएल का पिछला सीजन बेहद खराब रहा था, जहां वह लीग राउंड के बाद प्‍वाइंट टेबल में नौवें नंबर पर रही थी. चेन्नई ने अपना आखिरी आईपीएल खिताब 2021 में जीता था.

Read also: Liquor scam: नहीं कम हो रही सिसोदिया की मुश्किलें, दिल्ली कोर्ट से फिर बढ़ी न्यायिक हिरासत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed