IPL 022: 25वें मुकाबले में शुक्रवार को हैदराबाद और कोलकाता की टीम आमने सामने होगी

0

आईपीएल 2022 के 25वें मुकाबले में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आमने सामने होगी.हैदराबाद की नजर जीत की हैट्रिक लगाने पर है, जबकि केकेआर की कोशिश बड़ी जीत हासिल करके पॉइंट टेबल में टॉप पर आने की होगी.

News Jungle Kanpur Desk:- आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 25वें मुकाबले में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स (SRH vs KKR) की टीम आमने सामने होगी. सनराइजर्स हैदराबाद की नजर जीत की हैट्रिक लगाने पर है, जबकि केकेआर की कोशिश बड़ी जीत हासिल करके पॉइंट टेबल में टॉप पर आने की होगी. हैदराबाद को इस मैच से पहले वाशिंगटन सुंदर के रूप में झटका लगा, जो चोटिल हैं. ऐसे में हैदराबाद को मजबूरन अपने विनिंग कॉम्बिनेशन में बदलाव करना पड़ेगा.

केन विलियमसन की अगुआई वाली हैदराबाद ने टूर्नामेंट में धीमा आगाज किया था, मगर फिर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और गुजरात पर लगातार 2 जीत हासिल की. वहीं केकेआर को पिछले मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स से हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि इसके बावजूद टीम काफी मजबूत है. केकेआर 6 अंकों के दूसरे स्‍थान पर है. पिछले मैच के केकेआर का गेंदबाजी बुरी तरफ फ्लॉप रही थी. उमेश यादव, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती में काफी रन लुटाए थे. अजिंक्‍य रहाणे की फॉर्म ने केकेआर की चिंता बढ़ा दी है.

यह भी पढ़ें:- अलग-अलग भाषाओं में हो रही है आईपीएल मैचों की कमेंट्री, 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed