एशेज से पहले चोटिल ओपनर पुकोवस्की का पहले मैच में बाहर बैठना तय

0

न्यूज जंगल डेस्क। कानपुर। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की का ‘कनकशन’ यानी सिर में चोट लगने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट मैच से बाहर रहना तय है। विक्टोरिया के कोच क्रिस रोजर्स ने बुधवार को कहा कि उन्हें नहीं लगता कि 23 साल के पुकोवस्की एशेज सीरीज के शुरुआती मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में चयन के लिए उपलब्ध रह पाएंगे। एशेज सीरीज आठ दिसंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होगी।

रोजर्स ने न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ शैफील्ड शील्ड मैच के प्रैक्टिस सेशन के दौरान पत्रकारों से कहा, ”निसंदेह यह झटका है। हमें जैसी उम्मीद थी वह कनकशन से उतना नहीं उबरा है।” पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज रोजर्स ने कहा कि नेशनल चयनकर्ता भी पुकोवस्की की घरेलू क्रिकेट में वापसी में जल्दबाजी नहीं दिखाएंगे और इसलिए उन्होंने मेडिकल टीम से बात करने के बाद पुकोवस्की को उबरने के लिए और समय दिया है।

ये भी देखें – हिमाचल में कांग्रेस का क्लीन स्वीप, मंडी लोकसभा के साथ तीन विधानसभा सीटें भी जीतीं

उन्होंने कहा, ”इसमें कोई शक नहीं कि यह उसके लिए बहुत निराशा है, वह खेलना चाहता है। वह सात महीने से नहीं खेला है और ऐसे में सीधे एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ प्रदर्शन करना, यह वास्तव में मुश्किल होने वाला है। यह बात उसके दिमाग में भी चल रही होगी।” बता दें कि पुकोवस्की लगातार कनकशन का शिकार होते रहे हैं। पिछले महीने भी विक्टोरिया के खिलाफ प्रैक्टिस सेशन के दौरान भी यह खिलाड़ी कनकशन का शिकार हो गया था। 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *