IND vs NZ: खिताबी जंग के लिए आज होगा कड़ा मुकाबला, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका..

0

India vs New Zealand: तीसरे टी20 मुकाबले से पहले वसीम जाफर ने कुछ अहम मुद्दों पर बात की। इस बीच उन्होंने आखिरी मुकाबले के लिए सलामी जोड़ी के बारे में भी बात की है।

News Jungal Cricket desk: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच जारी तीन मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला आज यानी एक फरवरी को अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें फिलहाल 1-1 से सीरीज में बराबरी पर हैं ऐसे में दोनों ही टीमों के लिए आखिरी मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण हो गया है। जहां कीवी टीम की कोशिश रहेगी कि वह यह मैच जीतकर वनडे में मिली हार का हिसाब चुकता करे, वहीं भारतीय टीम की मंशा रहेगी कि वह आखिरी मैच भी जीतकर टी20 सीरीज पर अपना कब्जा जमाए और घर में जीत का सिलसिला कायम रखे। ऐसे में तीसरा मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण मुकाबला हो गया है।

ईशान किशन और शुभमन गिल ने अब तक किया निराश

भारतीय सलामी जोड़ी ईशान किशन और शुभमन गिल का बल्ला वर्तमान सीरीज में अब तक पूरी तरह खामोश रहा है। किशन ने पिछले दोनों मुकाबलों में मिलाकर जहां टीम के लिए सिर्फ 23 रन का योगदान दिया है. वहीं गिल ने भी मात्र 18 रन बनाए हैं। दोनों बल्लेबाजों के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि आखिरी मुकाबले में कैप्टन पंड्या कुछ बदलाव कर सकते हैं और विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकते हैं।

Read also: मोदी सरकार का मिडिल क्लास को बड़ा तोहफा,

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *