IND vs BAN: कप्तान की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट रोहित शर्मा दूसरा टेस्ट भी नहीं खेलेंगे

0

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अभी चोटिल हैं. वे इसके चलते पहले टेस्ट में हिस्सा नहीं ले सके थे. उनकी जगह केएल राहुल (KL Rahul) ने कप्तानी की थी. दूसरा टेस्ट 22 दिसंबर से मीरपुर में खेला जाना है ।

SPORTS DESK : रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में चोटिल हो गए थे । इसके बाद वे बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में (IND vs BAN) नहीं खेल सके थे । कप्तान के दूसरे टेस्ट में भी नहीं खेलने की खबर आ रही है । और उनका अंगूठा अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुआ है । इस कारण टीम मैनेजमेंट उन्हें लेकर कोई रिस्ट नहीं लेना चाहती है । और वे अभी भारत में ही हैं और बांग्लादेश के लिए रवाना नहीं हुए हैं । भारत और बांग्लादेश के बीच कुल 2 टेस्ट होने हैं ।अभी 1-0 से आगे है । टीम अब क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी । और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की रेस में बने रहने के लिए भारतीय टीम के लिए बचे 5 टेस्ट बेहद जरूरी हैं ।

क्रिकबज के अनुसार, मेडिकल टीम ने रोहित शर्मा की जांच के बाद किसी तरह का रिस्क नहीं लेने का फैसला किया है । और उनके अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज में खेलने की संभावना है । और सीरीज की शुरुआत 3 जनवरी से हो रही है । और मालूम हो कि रोहित की जगह तीसरे वनडे में ईशान किशन को मौका मिला था और उन्होंने दोहरा शतक जड़ा था ।

मुंबई लौट आए थे
रोहित शर्मा चोटिल होने के बाद मुंबई लौट आए थे । और इसके बाद यहीं उनकी जांच हो रही है । और रोहित के नहीं खेलने से कोच राहुल द्रविड़ ने राहत की सांस भी ली होगी और क्योंकि पहले टेस्ट में शुभमन गिल ने शतक जड़कर अपनी जगह पुख्ता कर ली थी. ऐसे में प्लेइंग-11 में रोहित के खेलने पर किसे बाहर किया जाए । और यह फैसला लेना आसान नहीं था. रोहित के रहने पर राहुल उप-कप्तान होते. ऐसे में वे मैच में उतरते. हालांकि पहले टेस्ट में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था ।

यह भी पढ़ें : हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू हुए कोरोना पॉजिटिव

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed