UP के ग्राम खेतलपुर सौरिया में एक दलित युवक को पेड़ से बांधकर उसके साथ मारपीट की गई

0

दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया जानकारी के मुताबिक थाना कंपिल क्षेत्र के ग्राम खेतलपुर सौरिया में एक दलित युवक को पेड़ से बांधकर उसके साथ मानवीय रूप से मारपीट करी गई ।

 न्यूज जंगल क्राइम डेस्क : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद के थाना क्षेत्र कंपिल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उत्‍तर प्रदेश पुलिस विभाग में हड़कंप मच हुआ है । और जानकारी के मुताबिक थाना कंपिल क्षेत्र के ग्राम खेतलपुर सौरिया में एक दलित युवक को पेड़ से बांधकर उसके साथ मारपीट करी गई है । और मारपीट के दौरान कई महिलाएं युवक के साथ लाठी-डंडे लेकर मारपीट करती दिखाई दे रही हैं । फिलहाल पूरे मामले पर पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर 2 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । वहीं, वीडियो में दिख रही महिलाएं घटना के बाद से फरार हैं ।

फर्रुखाबाद जनपद के थाना क्षेत्र कंपिल के हरकरणपुर निवासी पन्ना लाल जाटव उनके साथी भीमसेन जाटव समेत बालक राम पैसेंजर ट्रेन के द्वारा कंपिल स्टेशन पर उतरे तो अचानक पन्ना लाल जाटव का बैग चोरी होने की जानकारी हुई है । और बैग चोरी होने के बाद उसके साथी मौके से अपने गांव चले गए थे साथियों के चले जाने के बाद हरकरणपुर निवासी पन्नालाल जाटव ने जब अपने आसपास पता किया तो पता चला कि भीमसेन बालकराम उसका बैग लेकर अपने गांव चले गए थे जिसके बाद युवक पन्नालाल जाटव खेतलपुर सौरिया पहुंच गया था ।

यहां पर युवक पन्नालाल जाटव के साथ खेतलपुर निवासी भीमसेन और बालक राम के साथ कई महिलाओं ने उसके साथ मानवीय कृत्य करते हुए उन्‍हें एक पेड़ से बांध दिया था और लाठी-डंडों से जमकर मारपीट करी थी पीड़ित का आरोप है कि युवक के साथ जबरन पेड़ से बांधकर उसके साथ मारपीट करी गई और मानवीय कृत्य भी किया गया था ।

घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर युवक की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर उपरोक्त दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, वीडियो में मारपीट करती दिख रही दो महिलाएं अभी भी फरार हैं. पुलिस घटना में शामिल 2 महिलाओं की तलाश में जुटी है ।

यह भी पढ़े : ज्योति हत्याकांड: पति व प्रेमिका समेत 6 लोग दोषी करार, सास समेत 3 बरी..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed