यूपी में ,टीचर ने इतना मारा-पीटा कि कक्षा-5 के छात्र का हांथ टूट गया…

0

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से टीचर का क्रूर चेहरा सामने आया है, जहां एक प्राइमरी स्कूल के टीचर ने बच्चे को इतना मारा कि उसका हाथ ही टूट गया. पीड़ित बच्चे के पिता ने डीएम कार्यालय में आरोपी शिक्षक की शिकायत की है और कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल, बीएसए ने जांच के आदेश दे दिए हैं

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:— यूपी के फतेहपुर जिले में प्राइमरी स्कूल के टीचर की बर्बर पिटाई से कक्षा 5 के छात्र का हांथ टूट गया.बता दें कि बच्चे की बुरी तरह पिटाई की सूचना पर परिजन स्कूल पहुंचे तो टीचर ने उनसे भी अभद्र व्यवहार किया, आनन-फानन में दर्द से कराह रहे घायल छात्र को परिजन जिला अस्पताल पहुंचे, जब डॉक्टरों ने छात्र के हांथ का एक्स-रे किया तो उसकी हांथ की हड्डी टूटी हुई थी,इसके बाद बच्चे के हांथ में प्लास्टर चढ़ाने के बाद डॉक्टरों ने अस्पताल से उसकी छुट्टी कर दी!

दरअसल इसके बाद पीड़ित छात्र के पिता जितेंद्र बच्चे को लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे और शिकायती पत्र देकर आरोपी टीचर अशोक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वहीं इस मामले में बीएसए संजय कुमार ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है. मामला बहुआ ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय सुकेती का है।

आखिर स्कूल में क्या हुआ था ,दरअसल बता दें कि बहुआ ब्लॉक के सुकेती गांव का रहने वाले जितेंद्र का 10 वर्षीय बेटा शुभम गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 5 का छात्र है,छात्र शुभम के मुताबिक, वह क्लास रूम से उठकर हैंडपंप में पानी पीने के लिए जा रहा था, तभी स्कूल टीचर अशोक सिंह ने उसे डंडे से मारते पीटते हुए लात मारकर जमीन पर गिरा दिया,जबकि जिससे उसके सिर और हाथ पर गंभीर चोटें आ गईं. जानकारी के बाद जब उसके परिजन स्कूल पहुंचे तो टीचर ने उनके साथ भी अभद्रता करते हुए उन्हें स्कूल से भगा दिया।

यह भी पढ़े:—अब दिल्ली-NCR की तरह यूपी में भी बनेगा,लखनऊ-स्टेट कैपिटल रीजन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed