बरिस के महीनो में हो जाती है आयली त्वचा तो लगाएं ये फेश पैक

0

बारिश के मौसम में चेहरे को और ज्यादा ग्लोइंग दिखाने के लिए कुछ हर्बल फेस पैक है जिन्हें लगाने के बाद आप बहुत की बेहतर दिख सकते है.

News Jungal Desk : मानसूनी बारिश हो रही हो.ऐसे में चेहरे faces की त्वचा का ज्यादा ध्यान रखना काफी महत्वपूर्ण हो जाता है. क्योंकि बारिश के बाद से अक्सर उमस और गर्मी बढ़ जाती है. वैसे बारिश के मौसम में चेहरे को और ज्यादा ग्लोइंग दिखाने के लिए कुछ हर्बल फेस पैक है जिन्हें लगाने के बाद आप बहुत की बेहतर दिख सकते है.और अच्छा महसूस कर सकते है.खासकर आपके फेस पर अगर ऑयल ज्यादा आता है तो सबसे बेहतर है कि आप मुलतानी मिट्टी का फेस पैक लगाए.

मुलतानी मिट्टी का फेस पैक

मुलतानी मिट्टी के साथ सिर्फ गुलाब जल मिलाकर लगा लें.और 15 मिनट तक आप लगाएं रखें . 15 मिनट के बाद आपके चेहरे पर एक अलग ही निखार देखने को मिलेगा. साथ ही आप इसको इस तरीके से भी बना सकते है. मुलतानी मिट्टी के साथ इसमें आप गुलाब जल के साथ नींबू के रस को भी मिला सकते है.

चंदन का फेस पैक

चंदन का फेस पैक काफी ज्यादा फायदेमंद है त्वचा के ल. इस पैक को बनाने के लिए सबसे पहले चंदन का पिसा हुआ पाउडर लें. उसमें दो चम्मच गुलाब जल मिला लें.दोनों को अच्छी तरफ से मिक्स कर लें.
इसे ज्यादा देर के लिए नहीं रखना होता है.सिर्फ 10 मिनट के लिए इसे चेहरे और गर्दन पर सही तरीके से कवर करते हुए लगा लें. ये पैक आपके पूरे चेहरे से ऑयल को हटा देगा. और निखरी हुई त्वचा देगा.

यह भी पढ़े : पिता ने माॅर्निंग वाॅक को कहा बेटे ने मार ली गोली ,घर में मचा कोहराम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed