हिमाचल : कंगना रनौत करेंगी विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार

0

घर पर मुलाकात के बाद कंगना ने कहा कि आज माननीय मुख्यमंत्री जयराम जी से घर पर भेंट हुई है. उनकी सादगी और हिमाचल के लिये प्रेम की भावना दोनों ही प्रेरणात्मक है. माता जी ने मुख्यमंत्री जी के लिये नाश्ते में बबरु और भल्ले बनाए थे, जो उन्होंने बड़े स्नेह से ग्रहण किए ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होना है । अभी लेकिन सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं । बड़ी खबर है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार करती दिखेगी । पार्टी की तरफ से उन्हें स्टार कैंपेनर बनाया जाएगा और सीएम जयराम ठाकुर ने यह जानकारी दिया है ।

आप को बता दे कि कुल्लू दशहरा के समापन अवसर पर सीएम जयराम ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान कंगना भाजपा के लिए प्रचार करेंगी और वह रैलियों के लिए हमारी स्टार प्रचारक भी होंगी । साथ ही सीएम ने दशहरा महोत्सव में आए देवी-देवताओं के लिए 1500 रुपये दूरी भत्ता देने का भी ऐलान किया है ।

दरअसल, मंगलवार सुबह सीएम जयराम ठाकुर अचानक से मनाली के सिमसा में कंगना रनौत के घर पहुंचे तो उनके साथ मंत्री गोबिंद ठाकुर भी थे । और मुलाकात के दौरान सीएम ने कंगना से मंत्रणा करी थी । कि साथ ही सीएम जयराम, कंगना रनौत, गोबिंद सिंह ठाकुर और कंगना के माता पिता ने साथ में नाश्ता भी करा था । जैसे ही मुलाकात की जानकारी सामने आई थी तो सियासी गलियारों में चर्चा होने लगी थी । कि चुनाव को लेकर भाजपा का प्रचार कर सकती है. हालांकि, दोनों सीएम और कंगना की तरफ से उस समय कोई बयान नहीं आय़ा था । अब सीएम के ऐलान से साफ हुआ है कि कंगना भाजपा की स्टार प्रचारक रहेगी ।

क्या कहां था कंगना ने

घर पर मुलाकात के बाद कंगना ने कहा कि आज माननीय मुख्यमंत्री जयराम जी से घर पर भेंट हुई है ।और उनकी सादगी और हिमाचल के लिये प्रेम की भावना दोनों ही प्रेरणात्मक है ।   और माता जी ने मुख्यमंत्री जी के लिये नाश्ते में बबरु और भल्ले बनाए थे, जो उन्होंने बड़े प्यार से ग्रहण किए थे । कंगना ने कहा कि मंत्री गोबिंद सिंह जी मेरे पडोसी हैं । और फिर भी इतने सालों में आज उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है मुझे ।

यह भी पढ़े : यूपी: मॉर्निग वॉक पर निकले भाजपा नेता की गाेली मारकर हत्या

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed