हरियाणा : घर के बाहर झाड़ू लगा रही महिला के गले से चेन छीनी

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : हरियाणा के फतेहाबाद जिले में स्नैचिंग की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जिले में स्नैचिंग की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रहा है. स्नैचर्स के हौसले इतने बुलंद की है कि अब तो कहीं भी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला शहर की अग्रवाल कॉलोनी से सामने आया है. जहां बदमाशों ने एक महिला के गले से सोने की चेन झपट ली.

बाइक पर सवार होकर आए बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. वहीं ये पूरी घटना पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जानकारी के अनुसार सुंदर लाल ठेकेदार की पत्नी सुमित्रा बुधवार की सुबह छह बजे अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थीं. इसी दौरान बाइक पर दो स्नैचर पहुंचे.

एक ने हेलमेट और दूसरे ने मास्क लगाया हुआ था. स्नैचर्स ने पास आकर महिला से किसी मिस्त्री के बारे में पूछा और फिर मौका देखते ही चेन झपट कर भाग निकले. सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. मामले में सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है.

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि महिला के पास आकर स्नैचर्स उससे बात करने लगते हैं. फिर एक स्नैचर उसके गले की छीन कर बाइक सवार अपने साथी के साथ फरार हो जाता है. इस दौरान महिला उन पर झाड़ू से भी हमला करने की कोशिश करती है. लेकिन वो उन्हें रोकने में कामयाब नहीं हो पाती.

यह भी पढ़ेउत्तर प्रदेश पुलिस चलाएगी अभियान, अब बिना हेलमेट शहर में नहीं होगी एंट्री

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed