Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / देश - विदेश / Fatehabad: लकड़ियां लेने जा रही मां-बेटी को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, हुई मौत, आरोपी फरार…

Fatehabad: लकड़ियां लेने जा रही मां-बेटी को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, हुई मौत, आरोपी फरार…

फतेहाबाद के बीघड़ निवासी बलवीर सिहं ने बताया कि उसने घर के सामने ढांड रोड पर लकड़ियां रखी हुई है। उसकी पत्नी सुमित्रा और बेटी रजनी लकड़ी लेने के लिए जा रही थी। इस दौरान बीघड़ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनको टक्कर मार दी।

News jungal desk: फतेहाबाद के गांव बीघड़ में ढांड रोड पर टिब्बा कॉलोनी में लकड़ियां लेने जा रही मां-बेटी को कार ने जोरदार टक्कर मार दी। अनियंत्रित हुई कार ने सड़क किनारे खेल रहे बच्चे को भी टक्कर मार दी और फिर घर के आगे रखी अलमारी से जाकर टकरा गई। इस हादसे में तीनों लोग घायल हो गए। घायल मां-बेटी को फतेहाबाद के निजी अस्पताल लाया गया। यहां पर 12 वर्षीय बेटी रजनी को मृत घोषित कर दिया और मां को रेफर कर दिया। आपको बता दें कि हायर सेंटर ले जाते समय मां सुमित्रा की भी मौत हो गई। मामले में सदर पुलिस ने मृतक महिला के पति बलवीर सिंह के ब्यान पर आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक
मामले के मुताबिक पुलिस को दिए बयान में बीघड़ निवासी बलवीर सिहं ने बताया कि उसके 2 बेटे और 2 बेटियां है। उसने घर के सामने ढांड रोड पर लकड़ियां रखी हुई है। सोमवार देर शाम को घर के पास रखी लकड़ियां उठाकर वह घर आ रहा था और उसकी पत्नी सुमित्रा और बेटी रजनी लकड़ी लेने के लिए जा रही थी। इस दौरान बीघड़ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने पत्नी सुमित्रा और बेटी रजनी को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद पत्नी सुमित्रा और बेटी रजनी सड़क पर जा गिरे। अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे अमित पुत्र सतीश को भी जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद कार घर के आगे पड़ी अलमारी से जा टकराई। इसके बाद चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों और परिवार के सदस्यों ने साधन का इंतजाम करके पत्नी सुमित्रा और बेटी रजनी को फतेहाबाद के सद्भावना अस्पताल में दाखिल करवाया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद पत्नी को रेफर कर दिया और बेटी रजनी को मृत घोषित कर दिया। पत्नी सुमित्रा को हिसार ले जाते समय उसने भी दम तोड़ दिया।

Read also: फिर से पैर पसार रहा है कोरोना, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *