गुजरात : द्वारकाधीश मंदिर में कंगना रनौत,बोलीं-श्रीकृष्ण की कृपा रही तो चुनाव लड़ेंगे

0

गुजरात के द्वारकाधीश मंदिर में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पहुंची. बता दें कि भगवान श्रीकृष्ण के एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दर्शन किए .

News Jungal Desk : गुजरात के द्वारकाधीश मंदिर में बॉलीवुड Bollywood एक्ट्रेस कंगना रनौत आज पहुंची. बता दें कि भगवान श्रीकृष्ण के एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दर्शन किए. भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन करने के साथ कंगना रनौत ने कहा कि श्रीकृष्ण की कृपा रही तो चुनाव भी लड़ेंगे.बता दें कि उन्होंने अपने इस विजिट की फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है . और लिखा कि कुछ दिनों से मन बहुत ज्यादा परेशान था. श्रीकृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारकाधीश में आकर बहुत अच्छा लगा मन भी अच्छा हो गया .

कंगना रनौत ने कहा कि श्रीकृष्ण जी के पास आकर चिंताएं दूर हो गईं….

बता दें कि 27 अक्टूबर को कंगना रनौत की तेजस रिलीज हुई थी.फिल्म बहुत ज्यादा अच्छा नहीं कर पाई थी.बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कुछ अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा था.जबकि फिल्म की स्टोरी रियल बेस्ड है ।

बीते दिनों कंगना रनौत राजधानी लखनऊ भी आईं थी.सीएम योगी से कंगना रनौत ने मुलाकात की थी. साथ ही लखनऊ में सीएम योगी के लिए तेजस की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी.अब द्वारकाधीश जाने के बाद की कंगना ने राजनीति में आने को लेकर जो रिएक्शन दिया है. उससे कंगना के राजनीति में आने की अटकलें तेज हो गई है.

यह भी पढ़े : जब स्टेडियम से आने लगीं सारा – सारा के आवाजें, गिल हुए परेशान,विराट ने भीड़ से की REQUESTS

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *