विशालकाय अजगर सरकारी गर्ल्स कॉलेज में घुसा,घुसने से मचा हड़कंप

0

हमीरपुर जिले में भीषण बाढ़ के बीच राजकीय बालिका इंटर कालेज के अंदर विशाल अजगर एक पेड़ पर चढ़कर गया. जब उसकी तरफ लोगों की नजर गई तो हड़कंप मच गया. 

  न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : हमीरपुर जिले में भीषण बाढ़ के बीच राजकीय बालिका इंटर कालेज के अंदर विशाल अजगर सांप एक पेड़ पर चढ़कर बैठ गया. और इधर जब उसकी तरफ लोगों की नजर गई तो हड़कंप मच गया. कई घंटों की मशक्कत के बाद वन विभाग और पुलिस की टीम ने पेड़ से अजगर को नीचे उतारा.उसके बाद पेड़ पर अजगर सांप की सूचना पर भारी भीड़ जमा हो हुयी

पेड़ से उसे उतारते समय धप्प से नीचे गिर गया. नीचे मुस्तैद टीम के मेंबर ने तुरंत उसके मुंह को पकड़ लिया और उसे बोरी में भर लिया गया.

हमीरपुर जिले में यमुना और बेतवा नदियों की भीषण बाढ़ से जहां आम जन परेशान हैं. और वहीं जीव-जंतु भी भागे-भागे फिर रहे हैं. इसी का उदाहरण है कि पेड़ पर चढ़ा यह अजगर सांप. हमीरपुर में बाढ़ का कहर इंसानों के साथ जानवरों पर भी टूटा है. यहां आबादी सहित जंगली इलाकों में कई कई किलोमीटर दूर तक पानी भर जाने से इंसानों के साथ जानवर भी ऊंचाई के इलाके में अपनी जान बचाकर भाग रहे हैं.

एक अजगर भी अपनी जान बचाकर भागा और टापू बने शहर के बीचों बीच एक विद्यालय में पेड़ पर चढ़कर बैठ गया. जिसे वन विभाग की टीम ने काफी जद्दोजहद के बाद पकड़ लिया है. अब उसे जंगल में छोड़ने की बात कही जा रही है

यह भी पढ़े – दुनिया के 6 देशों ने भारत के हल्के लड़ाकू विमान तेजस में दिखाई रुचि.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *