टीम इंडिया में हुए प्रयोग गावस्कर को नहीं आए रास , जानिये क्या कहा ?

0

न्यूज जंगल डेस्क .कानपुर . भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ भले ही वनडे सीरीज जीत ली हो, लेकिन अभी भी टीम की बल्लेबाजी में खामियां नजर आ रही हैं। दूसरे वनडे में रोहित, कोहली और पंत के जल्दी आउट होने से टीम मुश्किल में पहुंच गई थी, जिसके बाद केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव के बीच 90 रन की साझेदारी ने पारी को संभाला। हालांकि, इन दोनों के बीच साझेदारी टूटने के बाद एक बार फिर भारतीय पारी लड़खड़ा गई। दूसरे मैच में भारतीय टीम सिर्फ 237 रन ही बना सकी थी। 

टीम मैनेजमेंट का ऋषभ पंत को ओपनिंग भेजना और केएल राहुल को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजने का फैसला गावस्कर के हिसाब से अच्छा नहीं था। गावस्कर का मानना है कि दोनों को टीम में अलग-अलग भूमिकाओं के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। भारत के पूर्व कप्तान ने इस क्रम में स्टार ऑलराउंडर (रविंद्र जडेजा) की अनुपस्थिति पर भी अफसोस जताया। उन्होंने कहा कि वह रन भी बनाएगा, विकेट भी लेगा और मैदान पर शानदार फील्डिंग भी करता है, लेकिन दुर्भाग्य से चयन के लिए उपलब्ध नहीं है।

ये भी देखें – Hijab का विरोध कर रहे लड़कों की भीड़ के सामने क्यों यह लड़की बोल पड़ी अल्लाह हू अकबर
 

दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा, ”ईमानदारी से कहूं तो मैं ऋषभ पंत को ऊपरी क्रम में देखकर हैरान था, क्योंकि मुझे हमेशा लगता है कि वह शायद 6 या 7 पर बेहतर है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि टीम कैसा कर रही है। वह फिनिशर होना चाहिए। मुझे लगता है कि राहुल सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित के साथ होंगे और सूर्य शायद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे।”

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed