Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / तह तक / Bihar crime : शादी समारोह में दोस्त ने की फायरिंग, युवक के पेट में लगी गोली, हुई मौत…

Bihar crime : शादी समारोह में दोस्त ने की फायरिंग, युवक के पेट में लगी गोली, हुई मौत…

अचानक मोहन कुमार के पेट में उसके पेट में गोली लगी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया। आननफानन में परिवार के लोगों ने उसे नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी मौत हो गई।

News jungal desk: पटना में एक युवक के पेट में गोली लगने से मौत हो गई। वह गौरीचक के एक गांव में शादी समारोह में गया था। तभी अचानक उसके पेट में उसके पेट में गोली लगी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया। आननफानन में परिवार के लोगों ने इलाज के लिए घायल युवक को नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना गौरीचक थाने को दी। गौरीचक थाने की पुलिस गांव पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मजाक मजाक में लगी गोली
थाना प्रभारी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि छानबीन के बाद पता चला है कि दोस्त ने ही युवक को गोली मारी है। गोली पेट में लगी और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है। घटना के कारणों का पुलिस अभी भी गहराई से छानबीन कर रही है। वहीं दूसरी तरफ मृतक मोहन कुमार (24) के भाई विकास कुमार ने बताया कि पिस्टल लोड करने के क्रम में अचानक गोली चल गई और मोहन कुमार के पेट में जा लगी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

तीन दोस्त हुए गिरफ्तार
आपको बता दें कि गौरीचक थाना क्षेत्र के गोपाल टोला में एक व्यक्ति के घर पर शादी समारोह की तैयारी चल रही थी। सोमवार की देर रात शादी समारोह से पहले का कार्यक्रम चल रहा था। बताया जा रहा है कि इस बीच मोहन कुमार को गोली लगी और वह घायल हो गए। गोली की आवाज सुनते ही पूरे घर में सनसनी मच गई। परिवार के लोगों ने मोहन कुमार को इलाज के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मंगलवार को उनकी मौत हो गई। इसमे सामने आ रहा है कि दोस्त के द्वारा गोली मारी गई है। पुलिस मोहन के तीन दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Read also: पंकज त्रिपाठी ने अटल बिहारी वाजपेयी से की आज के नेताओं का तुलना, कही ये बातें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *