Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / हुमा कुरैशी की वेब सीरीज ‘महारानी 3’ का टीजर हुआ रिलीज हुआ, अलग लुक में दिखी अभिनेत्री…

हुमा कुरैशी की वेब सीरीज ‘महारानी 3’ का टीजर हुआ रिलीज हुआ, अलग लुक में दिखी अभिनेत्री…

हुमा कुरैशी की वेब सीरीज ‘महारानी 3’ की घोषणा हो गई है। निर्माताओं ने सीरीज का दमदार टीजर भी जारी किया, जिसमें हुमा के किरदार की झलक मिली।

News jungal desk:महारानी‘ वेब सीरीज में सभी को हुमा कुरैशी का दमदार अंदाज देखने को मिला था। आपको बता दें कि अब एक बार फिर वे अपने उसी रौबदार अंदाज में वापस आ गई हैं। सोनी लिव की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘महारानी 3’ की घोषणा हो गई है। यह जल्द ही सोनी लिव पर रिलीज होने के लिए भी तैयार है। निर्माताओं ने सीरीज का टीजर भी जारी किया है, जिसे देख दर्शक उत्साहित हो गए हैं।

टीजर में दिखा अलग लुक
तरला‘ और ‘मोनिका माय डार्लिंग‘ की सफलता के बाद हुमा कुरैशी अब बुलंदियों पर हैं। आपको बता दें कि अब वे अपने शो ‘महारानी 3’ के साथ तैयार हैं। टीजर में एक बार फिर रानी भारती अपनी गद्दी पर बैठने के लिए आ रही हैं। अब रानी ग्रेजुएशन पास कर चुकी हैं और कहती हैं कि जब चौथी फेल लड़की ने आपकी नाक में दम कर दिया, जब ग्रेजुएट हो जाएंगे तो क्या होगा आप सबका? एक मिनट सात सेकंड के टीजर में रानी के किरदार में हुमा की एक झलक दिखी, जिसमें उनके हाथ में हथकड़ी लगी थी और उन्होंने किताब भी पकड़ी हुई थी।

सीरीज में हुमा का जलवा
‘महारानी 3’ राजनीतिक ड्रामा सीरीज का बहुप्रतीक्षित सीजन हुमा और पूरी टीम के लिए एक उतार-चढ़ाव भरा सफर रहा है। आपको बता दें कि पहले दो सीजन में हुमा ने रानी भारती का किरदार निभाया, जिसने राजनीति की दुनिया में अपनी ताकत और लचीलेपन से दर्शकों के दिलों पर उन्होने कब्जा कर लिया। सीरीज ने एक अभिनेत्री के रूप में हुमा की अविश्वसनीय बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया, क्योंकि वे सहजता से दर्शकों के दिलों को छू गईं और भावनात्मक दृश्यों से लेकर गहन राजनीतिक टकरावों का हुनर दिखाया, जिसने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया। हुमा द्वारा निर्देशित महारानी देश की सबसे अधिक देखी जाने वाली और बेहद सफल सीरीज में से एक है, जो अब अपने तीसरे सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये सितारों आएंगे नजर

वहीं अगर बात करें सीरीज की तो ‘महारानी 3’ का निर्माण नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा द्वारा किया गया है, जो सुभाष कपूर द्वारा निर्मित और सौरभ भावे द्वारा निर्देशित है। सुभाष कपूर और नंदन सिंह द्वारा लिखित मनोरंजक कहानी में हुमा कुरैशी, अमित सियाल, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति, अनुजा साठे, सुशील पांडे, दिब्येंदु भट्टाचार्य और सोहम शाह जैसे उत्कृष्ट कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिलहाल सीरीज के रिलीज डेट की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। हालांकि, यह जानकारी दी गई है कि यह जल्द ही सोनी लिव पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Read also: शादी समारोह में दोस्त ने की फायरिंग, युवक के पेट में लगी गोली, हुई मौत…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *