Elon Musk की इस घोषणा के बाद अकाउंट से हटेंगे फॉलोअर्स, जानें वजह

Elon Musk Tweet: एलन मस्क (Elon Musk) ने एक नई घोषणा करते हुए एक ट्वीट किया है। ऐसे में यूजर्स को बड़ा झटका भी लग सकता है, क्योंकि उनके फॉलोअर्स (followers) की गिनती कम हो सकती है।

News Jungal Desk:– दुनियाभर में प्रसिद्ध माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter ) पिछले काफी महीनों से सुर्खियों में है। ट्विटर (Twitter) के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने प्लेटफॉर्म की पूरी रूप-रेखा को बदलकर रख दी है। ब्लू टिक पेड सर्विस की घोषणा के बाद एलन मस्क (Elon Musk)ने कई बड़े फैसले लिए हैं।

वहीं, अब एलन मस्क (Elon Musk) ने नई घोषणा में ट्विटर (Twitter ) के यूजर्स को ट्वीट के जरिए कहा है कि लोगों के फॉलोअर्स (followers) कम हो सकते हैं। साथ में इसके पीछे की वजह भी बताई है।

फॉलोअर्स हटाने के पीछे होगा ट्वीटर (Twitter) का हाथ

दरअसल, एलन मस्क (Elon Musk) ने ऐलान किया है कि उन अकाउंट को अब रद्द किया जाएगा, जो लंबे समय से यूज नहीं किए जा रहे हैं या फिर एक्टीव नहीं रहते हैं। ऐसे में अगर यूजर्स के अकाउंट से फॉलोअर्स (followers) घटते हैं तो इसके पीछे ये ही वजह हो सकती है कि उनके अकाउंट में वो अकाउंट्स (accounts) थे जो काफी समय से एक्टिव नहीं थे।

एलन मस्क (Elon Musk) ने किया ये ट्वीट

ट्विटर (Twitter) पर एलन मस्क (Elon Musk) ने अपने अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि वो उन खातों हटाने जा रहे हैं जो कई सालों से एक्टिव नहीं है। साथ ही ये भी कहा कि उन अकाउंट्स (accounts) को सस्पेंड करने के कारण आपके फॉलोअर्स (followers) की संख्या में गिरावट देखी जा सकती है।

Read also: Apple की बैंकिंग सेवाओं को मिला तगड़ा रिस्पॉन्स, महज इतने दिनों में हुआ अरबों का डिपॉजिट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *