शिमला में JCB मशीन और कार खाई में गिरी, 5 लोगों की मौत, 6 घायल

दूसरा हादसा शिमला से 100 किमी दूर रामपुर में हुआ. सोमवार देर रात साढ़े आठ बजे यह घटना पेश आई है. यहां पर एक जेसीबी मशीन हादसे का शिकार हो गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हैं. जेसीबी पर कुल आठ लोग सवार थे.

News Jungal Desk : हिमाचल प्रदेश के शिमला में दो सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई है और 6 लोग घायल हैं । और कार और जेसीबी मशीन हादसे का शिकार हुई है । और एक हादसा शिमला (Shimla Road accident) के रामपुर और दूसरा रोहड़ू में हुआ है । फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

जानकारी के अनुसार, पहला हादसा शिमला के रोहड़ू (Rohru Car Accident) के रंटाडी में पेश आया था । यहां पर एक कार गहरी खाई में गिर गई और हादसे में तीन कार सवारों की मौके पर ही मौत हो गई थी । आपदा प्रबंधन ने हादसे की पुष्टि करी है । मृतकों की पहचान धर्मेंद्र पुत्र संसार दास, जितेंद्र पुत्र सूर्यकांत गांव बारटू और नीरज पुत्र बलबीर गांव बागी लोअरकोटी के रूप में हुई है।

दूसरा हादसा शिमला से 100 किमी दूर रामपुर में हुआ है । सोमवार देर रात साढ़े आठ बजे यह घटना पेश आई है. और यहां पर एक जेसीबी मशीन हादसे का शिकार हो गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हैं. जेसीबी पर कुल आठ लोग सवार थे. एक घायल को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि पांच अन्य को रामपुर के खनेरी अस्पताल में दाखिल किया गया है

.कहां हुई जेसीबी हादसे का शिकार
रामपुर के डोगरू गोपालपुर के पास करई में जेसीबी मशीन खाई में गिर गई. हादसे में जेसीबी ऑपरेटर मनोज कुमार(19 ), निवासी फिरोजपुर कलां तहसील पठानकोट और सुमित थापा (15) नेपाल की मौत हो गई है, जबकि हरदेव शर्मा(37) पुत्र मोहन शर्मा, तेतर शर्मा(51) पुत्र रामी शर्मा निवासी कोपड़िया सलखुआ जिला सहरसा बिहार, हेमंत(13) पुत्र मुख्य बहादुर नेपाली, गोपी(39) पुत्र करण बहादुर, शुभम(14) पुत्र गोपी, लाल बहादुर(57) पुत्र कल्याणी घायल हो गए. फिलहाल, अंदेशा लगाया जा रहा है कि हादसा जेसीबी ऑपरेटर की तेज रफ्तार व लापरवाही से वाहन चलाने के कारण हुआ. दोनों ही मामलों में शिमला पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है ।

Read also : जातीय जनगणना पर नीतीश सरकार को फिर मिला झटका, HC ने जल्द सुनवाई की याचिका खारिज की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *