Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / Box Office : डंकी-सलार ने की जमकर कमाई, जानिए कैसा रहा दूसरी फिल्मों का हाल?

Box Office : डंकी-सलार ने की जमकर कमाई, जानिए कैसा रहा दूसरी फिल्मों का हाल?

एनिमल, सैम बहादुर के शानदार प्रदर्शन के बाद अब दिसंबर महीने में डंकी और सलार के बीच टक्कर देखने को मिल रही है। दोनों ही फिल्मों में अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है। डंकी ने 10.25 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म का कुल बिजनेस अब 140.2 करोड़ हो गया है।

News jungal desk: एनिमल, सैम बहादुर के शानदार प्रदर्शन के बाद अब दिसंबर महीने में डंकी और सलार के बीच भी वैसी ही टक्कर देखने को मिल रही है। दोनों ही फिल्मों में अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी किया है। शाहरुख खान की फिल्म लोग परिवार के साथ देखने के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं, एक्शन फिल्मों के शौकीन दर्शक प्रभास की फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। दोनों फिल्मों के अलावा इस महीने एक्वामैन 2 भी रिलीज हुई है, लेकिन उसका प्रदर्शन अब तक उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है।

आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी बनाई हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक सफल ही साबित हुई है। यही वजह है कि जब उन्होंने शाहरुख के साथ फिल्म बनाने की घोषणा की तो लोगों की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई। 21 दिसंबर को रिलीज हुई डंकी का बॉक्स ऑफिस पर अब तक का प्रदर्शन अच्छा रहा है। वीकएंड के बाद भी टिकट खिड़की पर फिल्म मजबूती से टिकी है। मंगलवार को डंकी ने 10.25 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म का कुल बिजनेस अब 140.2 करोड़ हो गया है।

केजीएफ फेम निर्देशक प्रशांत नील और सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सलार का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। ओपनिंग डे पर फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। क्रिसमस डे पर फिल्म ने 46.3 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं, मंगलवार को फिल्म ने 23.50 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई अब 278.90 करोड़ हो गई है।

एक दिसंबर को रिलीज हुई एनिमल बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करने में सफल रही है। हालांकि, वक्त के साथ अब इसकी रफ्तार सुस्त पड़ चुकी है। मंगलवार को फिल्म ने एक करोड़ का कलेक्शन किया। अब फिल्म की कुल कमाई 539.02 हो चुकी है।

Read also: कोहरा बना संकट, यमुना एक्सप्रेसवे पर 12 गाड़ियां आपस में टकराई…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *