मशहूर,सपना चौधरी को लखनऊ कोर्ट ने लिया कस्टडी में, जानें पूरा मामला

0

Dancer Sapna Chaudhary:डांसर सपना चौधरी सोमवार को छुपते छुपाते कोर्ट में पेश हुई। सपना को कोर्ट ने कस्टडी में ले लिया है। 

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर :—मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोमवार को छुपते छुपाते कोर्ट में पेश हुई। सपना को कोर्ट ने कस्टडी में ले लिया है,दरअसल सपना चौधरी ने लखनऊ आने के बाद किसी को जानकारी नहीं होने दी, सोमवार को वह कक्ष संख्या 204 स्थित एसीजेएम 5 शांतनु त्यागी की कोर्ट में पेश हुई, सपना चौधरी यहां कोर्ट (court) से जारी गिरफ्तारी (arrest) वारंट निरस्त कराने आयी थीं !

बता दें कि एक मई 2019 को सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के खिलाफ विश्‍वास हनन और धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज हुआ था दरअसल बता दें कि इस मामले में 20 जनवरी 2019 (20 January 2019) को आयोजक जुनैद अहमद, इवाद अली, रत्‍नाकर उपाध्‍याय और अमित पांडेय के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया था !

13 अक्‍टूबर 2019 को लखनऊ (Lucknow) के स्मृति उपवन में दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक सपना का प्रोग्राम था, बता दें कि प्रोग्राम (program) में एंट्री के लिए प्रति व्यक्ति 300 रुपये (300 rupees)में ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बेचा गया था, इस प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों लोगों ने टिकट खरीदे लेकिन रात 10 बजे तक सपना चौधरी (Sapna Choudhary) नहीं आईं, प्रोग्राम न शुरू होने पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया लेकिन आयोजकों ने टिकट (Ticket)धारकों का पैसा वापस नहीं किया। 14 अक्टूबर, 2018 को आशियाना थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज (report filed)कराई गई थी!

यह भी पढ़े :—जानकर होगें हैरान,11 साल के यश देते हैं सिविल सेवा व SSC की कोचिंग

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed