यूरोपीय डॉक्टर ने CM योगी को दंगे रोकने के लिए बुलाया फ्रांस

0

France Riots: फ्रांस को दंगों से बचाने के लिए यूरोपियन डॉक्टर प्रोफेसर एन जॉन कैम ने भारत से मांग करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने मांग की है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फ्रांस भेज दीजिए, ताकि वहां दंगों से निपटा जा सके. उन्होंने भरोसा जताया है कि सीएम योगी 24 घंटे में दंगे को खत्म कर देंगे.

News Jungal Desk: दंगों की आग में जल रहे फ्रांस को बचाने के लिए यूरोप के जाने माने डॉक्टर और प्रोफेसर एन.जॉन कैम ने भारत से एक मांग करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि फ्रांस में दंगों की स्थिति से निपटने के लिए भारत को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को वहां भेजना चाहिए. प्रोफेसर कैम को पूरा विश्वास है कि 24 घंटे के भीतर ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दंगे को खत्म कर देंगे.

प्रो कैम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”भारत को फ्रांस में दंगे की स्थिति से निपटने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को फ्रांस में भेजना चाहिए. और वे इसे सिर्फ 24 घंटे में ही रोक देंगे.” प्रो कैम ने मुख्यमंत्री योगी के बुलडोजर एक्शन की भी खूब सराहना की और कहा कि दंगाईयों से निपटने के लिए इससे अच्छी तरकीब नहीं हो सकती.

गौरतलब है कि पिछले चार दिनों से फ्रांस दंगों की आग में धधक रहा है. 27 जून को ट्रैफिक पुलिस ने अल्जीरियाई मूल के 17 वर्षीय नाहेल एम को गोली मार दी थी, जिसके विरोध में दंगा भड़क उठा, जिसमें अब तक कई प्रॉपर्टी और घरों को नुकसान पहुंचाया गया है. हालांकि पुलिस ने 875 लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन अभी भी स्थिति काबू से बाहर है.

Read also: अमरनाथ यात्रा: कड़ी सुरक्षा के बीच बालटाल से पवित्र गुफा के लिए रवाना हुआ पहला जत्था

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed