‘दिल्ली में मुजरा करते हैं एकनाथ शिंदे’, संजय राउत ने महाराष्ट्र के सीएम को लेकर दिया विवादित बयान

0

शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र कैबिनेट विस्तार में देरी के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा और कहा कि यह इस बात का संकेत है कि मौजूदा सरकार जल्दी ही जाने वाली है.

News Jungal Desk :  शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता संजय राउत ने सोमवार को महाराष्ट्र मंत्रिमंडल के विस्तार में देरी और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे एवं उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात पर हमला बोला. है । उन्होंने सीएम शिंदे पर निशाना साधते हुए बोला कि पहले आलाकमान महाराष्ट्र में था, लेकिन अब उनका आलाकमान दिल्ली में है ।

राउत ने बोला कि , “वह बाला साहेब और शिवसेना की बात करते हैं, लेकिन दिल्ली में ‘मुजरा’ करते हैं. असली शिवसेना कभी किसी के आगे नहीं झुकी है । एक साल हो गया, लेकिन कैबिनेट विस्तार नहीं हुआ है । इससे पता चलता है कि यह सरकार जा रही है ।

दरअसल, शिंदे और फडणवीस ने एक दिन पहले ही रविवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की थी गृह मंत्री शाह से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री शिंदे ने ट्वीट किया है । ‘हमने कृषि, सहकारिता विभाग से जुड़े विभिन्न मामलों पर चर्चा की. राज्य में किसान और महिला सशक्तिकरण जैसे विभिन्न क्षेत्रों में काम चल रहा है और कई रुके हुए प्रोजेक्ट पूरे हुए हैं. प्रदेश में विभिन्न परियोजनाओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हमेशा मार्गदर्शन मिलता रहा है. हमने केंद्रीय सहकारिता मंत्री शाह से इसलिए मुलाकात की क्योंकि हमें उनसे हमेशा मार्गदर्शन मिलता रहता है ।

उन्होंने आगे बोला कि , ‘इस बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि शिवसेना और भाजपा राज्य में आगामी सभी चुनाव (लोकसभा, विधानसभा, स्थानीय निकायों के चुनाव सहित) साथ में लड़ेगी. महाराष्ट्र के विकास के लिए हमारा गठबंधन मजबूत है और पिछले 11 महीनों से हमने विकास के कई फैसले लिए हैं और उन्हें लागू किया है, रुकी हुई परियोजनाओं को मंजूरी दी है. भविष्य में हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे और बहुमत से जीत कर महाराष्ट्र को देश में सभी क्षेत्रों में नंबर एक राज्य बनाएंगे, विकास की दौड़ जारी रखेंगे ।

Read also : ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे में 7 लाशों के बीच फंसा था छोटा भाई, 2 दिन तक ट्रेन में खोजता रहा बड़ा भाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed