Rohit Thakur: पहली बार रामपुर पहुंचे शिक्षा मंत्री, बोले- जल्द भरे जाएंगे शिक्षकों के पद, छात्रों की पढ़ाई नहीं होगी प्रभावित…

0

शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा कि प्राथमिकता के आधार पर दूरदराज क्षेत्रों में शिक्षकों के पदों को जल्द भरने का पूरा प्रयास किया जाएगा। पहली बाहर रामपुर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं और कॉलेज के छात्रों शित्राा मंत्री का भव्य स्वागत किया। विधायक नंद लाल भी मौजूद रहे।

News Jungal desk: हिमांचल प्रदेश में 15 हजार से अधिक शिक्षण संस्थानों में खाली पड़े शिक्षकों के पदों को जल्द से जल्द भरा जाएगा। शिक्षा मंत्री बनने के बाद पहली बार रामपुर बुशहर पहुंचे रोहित ठाकुर ने जनता से यह बात कही। उन्होंने कहा कि ज्यूरी कॉलेज को भी जल्द खोलने के लिए विचार विमर्श किया जा रहा है और जल्द ही इसमे काम भी शुरू हो जाएगा।

बताया जा रहा है कि इस मामले को विधायक नंद लाल ने विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यमंत्री के समक्ष भी उठाया है। उन्होंने कहा कि 105 कॉलेजों में स्थायी प्रिसीपलों के कई पद खाली पड़े थे जिसमें 80 कॉलेजों में प्रधानाचार्य की नियुक्त कर दी है। इसके अलावा 400 के करीब प्रोफेसरों की नियुक्त कर दी गई है।

अन्य पदों को भी जल्द ही भरा जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में हमीरपुर चयन आयोग में जो धांधलियां हुईं हैं उस पर विराम लगने के लिए नया चयन आयोग का गठन किया है।

प्राथमिकता के आधार पर दूरदराज क्षेत्रों में शिक्षकों के पदों को जल्द भरने का पूरा प्रयास किया जाएगा। पहली बाहर रामपुर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं और कॉलेज के छात्रों शित्राा मंत्री का भव्य स्वागत किया। विधायक नंद लाल भी मौजूद रहे।

Read also: ममता सरकार के मंत्री रथिन घोष के 13ठिकानों पर ED ने की छापामारी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed