Drishyam 2: इस साल की दूसरी बड़ी ओपनर बनी ‘दृश्यम 2’, पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई…..

0

बॉलीवुड एक्टर Ajay Devgn ने ‘विजय सलगांवकर’ बनकर एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। Drishyam 2 का ट्रेलर और टीजर देखने के बाद से ही दर्शक फिल्म के रिलीज का बेसब्री इंतजार कर रहे थे…..

Entertainment Desk: बॉलीवुड एक्टर Ajay Devgn ने ‘विजय सलगांवकर’ बनकर एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। Drishyam 2 का ट्रेलर और टीजर देखने के बाद से ही दर्शक फिल्म के रिलीज का बेसब्री इंतजार कर रहे थे, जो अब खत्म हो गया है। दृश्यम 2 जोरों-शोरों के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। एडवांस बुकिंग और सोशल मीडिया पर फिल्म के क्रेज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा था कि ये फिल्म जबरदस्त धमाका करने वाली है।

‘दृश्यम 2’ ने ओपनिंग डे पर ही बंपर कमाई की है। फिल्म के जरिए एक्टर यह साबित करने में कामयाब रहे हैं कि भले ही विजय सलगांवकर ने 7 साल बाद वापसी की है, लेकिन दर्शक उन्हें नहीं भूले हैं। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित सस्पेंस-क्राइम फिल्म दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब साबित हो रही है और ये साबित करते हैं फिल्म की पहली दिन की कमाई के आंकड़े।

दृश्यम 2 ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ की कमाई की है। ब्रह्मास्त्र के बाद ये फिल्म इस साल की दूसरी बड़ी ओपनर बन गई है। इसे हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं। बता दे कि सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या इस हद तक बढ़ गई है कि दृश्यम 2 के लिए म्ल्टीप्लेक्स चेन ने मिडनाइट शो भी जोड़ दिए है। ऐसे में फिल्म के वीकेंड पर और भी शानदार कमाई करने की उम्मीद जताई जा रही है। दृश्यम 2 की शानदार ओपनिंग के चलते अब हर किसी की नजर इस पर मजबूती से टिकी हुई है।

दृश्यम 2 में इस बार भी अजय देवगन लीड रोल में हैं। अजय के साथ इस फिल्म में श्रिया सरन, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, तबू, रजत कपूर, कमलेश सावंत जैसे सितारे भी हैं। वही दृश्यम 2 को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि शनिवार-रविवार के बीच इसकी कमाई में जबरदस्त इजाफा देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: अपने बर्थडे पर Sushmita Sen ने फोटो शेयर कर दिया कुछ बड़ा करने का हिंट….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed