‘बीजेपी के कोड़े वादों में न फंसे, समाजवादी पार्टी को जिताएं’, बोलीं ममता बनर्जी

0

टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी की जनता का स्वागत करूंगी कि भाई अखिलेश ने लखनऊ में बुला के उत्तर प्रदेश की जनता से रिश्ता बनाने को दिया है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से ठीक पहले पहुंचीं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी राज्य की सत्ताधारी बीजेपी पर जोरदार हमला बोला. इसके साथ ही, उन्होंने समाजवादी पार्टी के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील कीं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मंगलवार को ममता बनर्जी ने कहा- मैं आप लोगों से यह अपील करना चाहती हूं कि समाजवादी पार्टी को वोट देकर उसे जिताएं और बीजेपी को हराएं. बीजेपी के फर्जी वादों में न फंसे. उन्होंने आगे कहा कि वह 3 मार्च को वाराणसी भी जाएंगी.

ममता ने कहा- 3 मार्च को जाएंगे बनारस

टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि यूपी की जनता का स्वागत करूंगी कि भाई अखिलेश ने लखनऊ में बुला के उत्तर प्रदेश की जनता से रिश्ता बनाने को दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की रैली सब अच्छी से चलती है. लेकिन हमलोग का नहीं चलेगा. हम अखिलेश मिलकर करते तो लोग आते. चुनाव आयोग ने जो कहा हम मान के चलेंगे. ममता बनर्जी ने कहा कि अखिलेश बंगाल में जया बच्चन को भेज मदद किया था. हम 3 को बनारस भी जायंगे. यूपी में नही आ रहे है. देश मे बड़ी लड़ाई है और अखिलेश यादव को सपोर्ट करना है.

ये भी पढ़ें : ‘अगर कांग्रेस न होती तो 1984 में सिख नरसंहार न होता’, राज्यसभा में गरजे PM Modi

अखिलेश बोले- बंगाल की धरा से ममता यहां मौजूद

इधर, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि यह सपा के लिए गर्व की बात है बंगाल की धरा से ममता बनर्जी हमारे साथ मौजूद हैं. बंगाल का चुनाव हुआ, बधाई दूंगा ममता बनर्जी ने सांप्रदायिक ताकतों को हराने का काम किया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने पूरी फौज बंगाल में लगा दी फिर भी हरा दिया, आप की जीत से नारी शक्ति का सम्मान बड़ा हुआ. दीदी कलकत्ता से आ गयी. यूपी दिल्ली के लोग यूपी नहीं आ पाए है, कहा मौसम खराब है. बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होने कहा कि सच में भाजपा के लिए मौसम यूपी में खराब है. भाजपा का झूठ का जहाज यूपी में नही लैंड कर पायेगा. उन्होंने कहा कि दीदी को देख भाजपा को बंगाल की याद आ गयी होगी, 10 मार्च को जीत का रसगुल्ला हम सब खायंगे.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *