गाजियाबाद और नोएडा में यहां पर डायवर्जन शुरू,सोमवार को आफिस जाने से पहले जानें ट्रैफिक प्‍लान

0

छठ पर्व के दौरान श्रद्धालुओं की सुविधा और वाहन चालकों को जाम से बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने गाजियाबाद और नोएडा में डायवर्जन प्‍लान लागू किया है, जो सोमवार तक रहेगा

News jungal desk :छठ पर्व के दौरान श्रद्धालुओं की सुविधा और वाहन चालकों को जाम से बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने गाजियाबाद और नोएडा में डायवर्जन प्‍लान लागू कर दिया है. पुलिस ने वाहन चालकों से अपील की है कि जाम से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें. यह डायवर्जन 20 नवंबर को पर्व समाप्ति तक लागू रहेगा.

छट पर्व के अवसर पर आने वाले श्रद्धालुओं के आवागमन के दौरान श्रद्धालुओं के सुविधा एवं यातायात व्यवस्था के दृष्टिगत गाजियाबाद और नोएडा में आज से यातायात को डायवर्ट कर दिया गया है । लिंक रोड, डीपीएस सिद्धार्थ विहार एवं नया बस अडडा की ओर से हिण्डन पुल की तरफ सभी प्रकार के व्यवसायिक वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्‍ध है.

. इसी प्रकार मोहननगर की ओर से हिण्डन पुल की तरफ सभी प्रकार के व्यावसायिक वाहनों के लिए आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित है.

.कनावनी की ओर से हिण्‍डन पुल की तरफ सभी प्रकार के व्‍यावसायिक वाहनों के लिए आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित है.

छोटे निजी चार पहिया वाहनों के आवागमन के सम्बन्ध में व्यवस्था इस प्रकार है. आज से पर्व समाप्ति तक यह व्‍यवस्‍था लागू रहेगा.

लिंक रोड, डीपीएस सिद्धार्थ विहार एवं नया बस अड्डा की ओर से हिण्‍डन पुल की तरफ सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित है.

. इसी प्रकार मोहननगर की ओर से डिण्‍डन पुल की तरफ सभी प्रकार के निजी वाहनों का पूर्णरूप प्रतिबन्धित रहेगा.

कनावनी की ओर से हिण्डन पुल की तरफ सभी प्रकार के निजी चार पहिया वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है.

. वहीं ग्रेटर नोएडा की तरफ से आने वाले भारी वाहनों को चरखा गोलचक्कर से डायवर्जन किया जाएगा. वाहन चालकों को डीएनडी, चिल्ला होकर दिल्ली की ओर जा रहे हैं. जरूरत पड़ने पर हल्के वाहनों का भी डायवर्जन किया जाएगा. महामाया फ्लाई ओवर के ऊपर से सेक्टर-37 की तरफ से आने वाले मार्ग पर आवश्यकता पड़ने पर भारी वाहनों का डायवर्जन फ्लाईओवर समाप्ति पर गौशाला गोलचक्कर से चरखा गोलचक्कर की ओर किया गया है ।

यह भी पढ़ें – सहारा प्रमुख की मौत के बाद अब यहां ट्रांसफर हो सकता है पैसा, होगा इसका ये फायदा 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed