दिलीप घोष ने शरद पवार पर साधा निशाना, कहा- ऐसा राष्ट्रपति होगा तो देश में आतंकवाद बढ़ेगा

0

बीजेपी के अखिल भारतीय सह अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष ने फिर एक बार अपने सवालों की धार तेज कर दी और शरद पवार पर कईं सवाल खड़े कर दिए है.

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क :- बीजेपी के अखिल भारतीय सह अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष ने फिर एक बार अपने सवालों की धार तेज कर दी और शरद पवार पर सवाल खड़े कर दिए है. एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा था कि शरद पवार के आतंकवादियों से संबंध थे. हमारे देश में ऐसा राष्ट्रपति होगा तो आतंकवाद भी बढ़ेगा. उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘दीदी सोचती है कि अगर सब उसे एक बार बोलेंगे तो वह मान जाएगा. लेकिन कोई उसका नाम नहीं बोल रहा है. इस बैठक में 16 दल शामिल हुए हैं लेकिन उन लोग के अस्तित्व को लेकर एक सवाल है दिलीप घोष की. दिलीप घोष ने यह भी उपहास किया कि मुख्यमंत्री की अखिल भारतीय नेता बनने की इच्छा लंबे समय से ही है. 

बता दें कि आगामी 18 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव (President Election) की रेस से एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने खुद को कुछ दिन पहले ही अलग कर लिया था लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने दिल्ली में NCP प्रमुख शरद पवार से उनके घर जाकर मुलाकात की है. सूत्रों से पता चला है कि इस दौरान दोनों नेताओं ने राष्ट्रपति चुनाव पर चर्चा की है. ये बैठक करीब 20 मिनट चली. बैठक को लेकर शरद पवार ने ट्वीट कर लिखा कि ममता बनर्जी ने आज दिल्ली में मेरे आवास पर मुझसे मुलाकात की. हमने अपने देश से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की.

सीबीआई पर से उठ रहा भरोसा 

शरज पवार पर निशाना साधने के अलावा दिलीप घोष ने कहा कि लोगों का सीबीआई पर से भरोसा उठ रहा है. हालांकि उन्हें सीबीआई जांच में विश्वास सबसे ऊपर है. वहीं उन्होंने विपक्षी एकता का मजाक उड़ाते हुए कहा कि 19वें चुनाव से पहले एक बड़ी रैली हुई थी, जिसमें कई विपक्षी नेता शामिल हुए थे. वे सब कहां हैं? उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि, कोई भरोसेमंद नेता नहीं है.

ये भी पढ़ें :-योग दिवस आयोजन को लेकर CM योगी ने दिए निर्देश, बोले-भव्य तरह से मनाया जायेगा योग दिवस

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *