यूपी में अपराधी करने लगे बुलडोजर का इस्तेमाल, गरीब का घर जेसीबी से ढहाया

0

 प्रतापगढ़ में दबंगो का बुल्डोजर गरीब व्यक्ति भगवती वर्मा के मकान पर चला है,दबंगो से बुल्डोजर से मकान को तोड़कर छतिग्रस्त कर दिया है

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में दबंगई का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां दबगों ने एक गरीब का मकान ही जमींदोज कर दिया. अब तक आपने प्रशासन का बुलडोजर गरजते हुए देखा होगा, मगर प्रतापगढ़ के लीलापुर थाने के गहरी गांव में दबंगो का बुलडोजर चला है. सरेआम दबंगों ने बुलडोजर से गरीब भगवती वर्मा का पुस्तैनी मकान गिरा दिया. गरीब के घर पर बुलडोजर से दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि गरीब के मकान पर बुलडोजर चलने का यह मामला तीन दिन पुराना है. दबंगों का खौफ इतना था कि किसी की भी पास से जाकर वीडियो बनाने की हिम्मत नहीं हुई. किसी ने दूर से ही वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया. सरेबाज़ार दबंगों की दंबगई चलती रही, लेकिन पीड़ित की सूचना पर पुलिस दो घंटे तक मौके पर नहीं पहुचीं. इतना ही नहीं, आसपास मौजूद भीड़ भी तमानशबीन बनी रही.

आपको बता दे गरीब के मकान पर बुलडोजर चलने के मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है और इस मामले में शिवम तिवारी, शिवमूर्ति तिवारी, नन्हे गिरी समेत 6 दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और अब आरोपियो की तलाशी हो रही है. फिलहाल, एक भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है. पूरा मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है.

दरअसल, पीड़ित भगवती वर्मा 30 सालों से पुस्तैनी मकान में रह रहे हैं. दबंगों ने नियम-कानून ताक पर रख घर पर बुलडोजर चलवा दिया. इस घटना के बाद से दबंग आरोपी फरार हैं. फिलहाल, लीलापुर पुलिस ने घटना के बाद जेसीबी को कब्जे में ले लिया. हालांकि, जेसीबी को अगले दिन छोड़ दिया गया. एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि जमीनी विवाद में एक पक्ष के लोगों ने जेसीबी से घर गिरा दिया. मुकदमा दर्ज किया गया है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी.

यह भी पढ़े – दुनिया के 6 देशों ने भारत के हल्के लड़ाकू विमान तेजस में दिखाई रुचि.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed