सीएम योगी के सौजन्य से कानपुर में कश्मीर की शिकारा बोट का आनंद उठाइये…

0

Kanpur News: कानपुर के मोतीझील के कारगिल पार्क में बोट क्लब की शुरुआत की गई है, जिसमें लोग कश्‍मीर की मशहूर शिकारा बोट का आनंद उठा रहे हैं?

न्यूज जंगल डेस्क :- यूपी के कानपुर (Kanpur) में अब आपको कश्मीर का मजा मिलेगा,जी हां, जब भी आप कश्मीर गए होंगे, तो वहां पर आपने शिकारा बोट (hunting boat) का आनंद जरूर उठाया होगा?वह आनंद अब आपको कानपुर (Kanpur) के मोतीझील (moteejheel) में मिलेगा?दरअसल मोतीझील (moteejheel) के कारगिल पार्क (Kargil Park) में बोट क्लब की शुरुआत की गई है, जिसमें लोग शिकारा बोट का आनंद उठा रहे हैं?

दरअसल बता दें कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने हाल ही में कानपुर (Kanpur) के इस बोटिंग क्लब का लोकार्पण किया था,इसके बाद से यह बोट क्लब संचालित किया जा रहा है, यहां पर लोग बड़ी संख्या में आ रहे हैं? और बोटिंग (boating) का मजा ले रहे हैं, यहां पर सबसे खास शिकारा बोट (hunting boat) है, यह बोट आमतौर पर कश्मीर की घाटियों में पर्यटन में इस्तेमाल की जाती है?लोग बड़ी संख्या में इससे सफर करते हैं? कानपुरवासी में भी बड़े चाव के साथ इस बोट (boat) का लुफ्त उठा रहे हैं!

ये भी पढ़ें:-: Kanpur में दिसंबर के मौसम में भी लोगों को गर्मी का अहसास हो रहा है?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *