ईडी दफ्तर के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन,पुलिस ने नेता-कार्यकर्ता को हिरासत मे लिया

0

सोमवार को कांग्रेस के नेता राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश होना पड़ा । जिसके बाद से ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओ और नेताओ का लगातार प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस मुख्यालय से भी भारी बवाल और हंगामें की खबरे सामने आ रही है। वही, कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन कर रहे है। कांग्रेस के सभी सांसद संसद भवन में भी धरने पर बैठे है। ईडी दफ्तर के बाहर भी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने धरना दिया।

वही, हंगामा और प्रदर्शन के बीच पुलिस भी अपनी सख्ती दिखा रही है। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं,नेताओं को हिरासत में लिया गया। प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से ईडी ने सोमवार को पूछताछ की और उन्हें नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में मंगलवार को दोबारा पेश होने के लिए कहा गया है।

बता दें कि नेशनल हेराल्ड अखबार का मालिकाना हक रखने वाली यंग इंडियन प्राइवेट लिमिटेड में कथित वित्तीय अनियमितताओं को लेकर ईडी ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी को समन भेजा था लेकिन चूंकि सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित थी इसलिए वो ईडी के समक्ष पेश ना हो सकीं।

यह भी पढ़े :- नीरज चोपड़ा ने अंतरराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा में तोड़ा एक और नेशनल रिकॉर्ड

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed