पत्रकारों की रिहाई को लेकर कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने किया प्रदर्शन, दी ये बड़ी चेतावनी

0

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि अफसोस कि बात है कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को प्रताड़ित किया जा रहा है और सच को दबाया जा रहा है. फर्जी मुकदमे लिखकर जेल भेजा जा रहा है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : उत्तर प्रदेश के बलिया में इंटरमीडिएट के अंग्रेजी पेपर लीक मामले में गिरफ्तार तीन पत्रकारों की रिहाई को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने बलिया पहुंचकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ डीएम कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया. 

सच दबाया जा रहा-अजय कुमार लल्लू
पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अफसोस कि बात है कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को प्रताड़ित किया जा रहा है और सच को दबाने का काम किया जा रहा है. फर्जी मुकदमे लिखकर जेल भेजा जा रहा है. सरकार पूरी तरह अपने तानाशाही रवैये को दिखा रही है. 

योगी सरकार से पूछा ये सवाल
पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि क्या यही आपका जीरो टॉलरेंस है कि जो बोले उसे कुचल दो, मार दो, मुकदमा लिख दो, जेल भेज दो ? कांग्रेस पार्टी पत्रकारों के साथ खड़ी है. लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए चाहे लाठी खाना पड़े या जेल जाना पड़े कांग्रेस का कार्यकर्ता लड़ेगा. 

दी ये चेतावनी
अजय कुमार लल्लू ने कहा, आज हमने धरने के माध्यम से एसडीएम को पत्र दिया है. हमलोगों ने समय सीमा तय किया है कि 12 तारीख के बाद पूरे प्रदेश में एक बड़ी लड़ाई की शुरुआत होगी. सरकार को इन तीनों पत्रकारों को रिहा करना ही पड़ेगा.

यह भी पढ़ें- पत्रकारों की रिहाई इस दिन सात फेरे लेंगे आलिया-रणबीर, एक्ट्रेस के चाचा ने कंफर्म की शादी की डेट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed