आम आदमी का सड़क पर चलना हुआ मुश्किलःप्रियंका गांधी

0
Priyanka Gandhi Will Be Face of Congress Election Campaign in UP Polls Says  PL Punia - UP में कांग्रेस का चेहरा होंगी प्रियंका गांधी, पीएल पुनिया बोले-  हमारा सीधा मुकाबला BJP से,

न्यूज़ जंगल डेस्क,कानपुर :कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्‍होंने कहा है कि सरकार ने वादा किया था कि जो लोग हवाई चप्‍पल में घूमते हैं उनकी सरकार में वो भी हवाई जहाज से सफर कर सकेंगे। लेकिन पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों ने मिडिल क्‍लास लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। उनका हवाई जहाज में सफर करना तो दूर सड़क पर सफर ही भारी पड़ रहा है।

प्रियंका गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आटो फ्यूल की कीमत हवाई जहाज के फ्यूल से कहीं अधिक हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए उन्‍होंने ट्वीट किया जिसमें उन्‍होंने हैशटैग के साथ बीजेपी लाई महंगे दिन को भी जोड़ा है। आपको बता दें कि रविवार को एक बार‍ फिर से पेट्रोल और डीजल की कीमत में 35 पैसे का इजाफा किया गया है। इस तेजी के बाद आटो फ्यूल की कीमत हवाई जहाज में इस्‍तेमाल होने वाले तेल से भी अधिक हो गई है। इस वृद्धि के बाद दिल्‍ली में पेट्रोल की कीमत 105.84 रुपये प्रति लीटर और मुंबई में इसकी कीमत 111.77 रुपये प्रति लीटर तक हो गई है।

आपको बता दें कि अगले वर्ष पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनाव हैं। इनमें सबसे खास कांग्रेस के लिए उत्‍तर प्रदेश और पंजाब है। इसको देखते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा केंद्र सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती हैं। किसानों के मुद्दे पर पहले से ही कांग्रेस केंद्र पर निशाना साधती रही है। इसके अलावा लखीमपुर खीरी मसले को भी कांग्रेस ने भुनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। अब उसके हाथ तेल की बढ़ती कीमत का भी मुद्दा लग गया है। आगामी चुनाव तक वो किसी भी मुद्दे को मरने नहीं देना चाहती है। यही वजह है कि प्रियंका यूपी में अधिक सक्रिय दिखाई देती हैं। 

यह भी देखेंःकोरोना ने पूरे विश्व में 12 करोड़ लोगों को बनाया गरीब,देखें रिपोर्ट

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *