CM योगी ने विधानसभा में अखिलेश पर किया तगड़ा हमला

0

यूपी विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जोरदार हमला किया. मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान सपा और रालोद विधायकों की नाराजगी पर नेता प्रतिपक्ष को तगड़ा जवाब दिया. बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि शर्म तो तुम्हें आनी चाहिए, जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाए ।

News Jungal desk : यूपी विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोल दिया है । . मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान सपा और रालोद विधायकों की नाराजगी पर नेता प्रतिपक्ष को तगड़ा जवाब दिया है । बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि शर्म तो तुम्हें आनी चाहिए, जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर पाए हो ।

मुख्यमंत्री ने तीखे तेवर दिखाते हुए बोला कि , “जो मातृ शक्ति का सम्मान नहीं कर पाया वह प्रदेश की आधी आबादी का क्या सम्मान करेगा? और राज्यपाल मातृ शक्ति की प्रतीक हैं । और संवैधानिक प्रमुख हैं. उनके बातों पर सम्मान होना चाहिए था. सदन में उनके लिए आचरण सही करना चाहिए था । और एक महिला का विरोध, असंसदीय अशिष्ट भाषा, नारे लगाकर ये दुखद था । और मुख्यमंत्री ने ‘गेस्ट हाउस काण्ड’ और ‘लड़के हैं लड़कों से गलती हो जाती है’ का भी जिक्र किया है । मुख्यमंत्री ने बोला कि प्रदेश की जनता को दोषी मत ठहराओ, तुम अपने पिता का सम्मान नहीं कर पाए हो अपने कारनामों को दोषी ठहराओ।

आज डबल इंजन की सरकार डबल स्पीड के साथ योजनाओं को जमीनी धरातल पर उतार करके प्रदेश में 25 करोड़ की जनता को बिना भेदभाव शासन की योजनाओं का लाभ दे रही है । और मुख्यमंत्री ने महाकवि रामधारी सिंह ‘दिनकर’ जी को कोट करते हुए बोला कि , “मूल जानना बड़ा कठिन है नदियों का, वीरों का, धनुष छोड़ कर और गोत्र क्या होता है रणधीरों का, पाते हैं सम्मान तपोबल से भूतल पर शूर, ‘जाति-जाति’ का शोर मचाते केवल कायर क्रूर ।

Read also : प्रेमी बना हैवान गर्लफ्रेंड को दिया कार से धक्का , फिर बार-बार तब तक रौंदा, जब तक…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *