आधी रात में टी-शर्ट पहनकर निरीक्षण करने पहुंचे सीएम हेमंत बिस्वा सरमा

0

असम के मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से आगामी निर्माण कार्य पर बातचीत भी की। इस दौरान सीएम ने उनसे कुछ जानकारियां ली और कुछ आदेश भी दिए। निरीक्षण के दौरान ही उन्होंने एक निर्माणाधीन क्षेत्र में पहुंचकर वहां के काम का जायजा लिया।

News Jungal Desk: असम के मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से आगामी निर्माण कार्य पर बातचीत भी की। सीएम ने उनसे कुछ जानकारियां ली और जांच के आदेश भी दिए। निरीक्षण के दौरान उन्होंने एक निर्माणाधीन क्षेत्र में पहुंचकर वहां के काम का जायजा लिया।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा मंगलवार की आधी रात को अपने राज्य का जायजा लेने पहुंचे। हाल ही में उन्होंने कहा था कि अगर कोई भी ठेकेदार काम पूरा करने में विफल रहता है तो उसे ब्लैकलिस्ट में डाल दिया जाएगा। सरमा अपने अधिकारियों के साथ सड़को पर निरिक्षण करने पहुंचे थे। हालांकि, रात होने की वजह से सड़क पर किसी प्रकार की चहल-पहल नहीं थी। सरमा अपने कुछ अंगरक्षकों के साथ पैदल ही निरिक्षण करने के लिए निकले थे। 

असम के सीएम ने अधिकारियों से आगामी निर्माण कार्य पर बातचीत भी की। सीएम ने उनसे कुछ जानकारियां मांगी और कुछ आदेश भी दिए। निरीक्षण के दौरान वे एक निर्माणाधीन क्षेत्र में पहुंचकर वहां के काम का जायाजा लिया। उन्होंने इस क्षेत्र पर अपने साथ के अधिकारी से कई सवाल भी पूछे। आधी रात को टी-शर्ट पहनकर सड़को पर निरिक्षण करने उतरे राज्य के सीएम के इस पहल को कई लोगों ने सराहा। सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो वायरल करके लोग सीएम हिमंत बिस्वा सरमा की तारीफ भी कर रहे हैं। 

Read also: CBSE बोर्ड में फेल हुए 10वीं और 12वीं के कई स्टूडेंट्स को दोबारा परीक्षा देने का मौलेगा मौका

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed