Dehradun : धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में पहुंचेंगे सीएम धामी, लाखों की संख्या में दिखेंगे भक्त…

0

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पहली बार दिव्य दरबार देहरादून में लगाया गया है। भव्य पंडाल बनाया गया। वहीं विभिन्न जिलों से भारी संख्या में भक्त उन्हें सुनने पहुंचे हैं। 

News jungal desk: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का परेड ग्राउंड के खेल मैदान में दिव्य दरबार सज गया है। आपको बता दे कि धीरेंद्र शास्त्री का दरबार रात दस बजे तक रहेगा। उनके दून आने से लोगों में खासा उत्साह है। दरबार में उत्तराखंड के साथ ही अन्य राज्यों से भी बड़ी संख्या में भक्त पहुंचे हैं।

राजधानी दून में श्री पशुपतिनाथ मंदिर भारत चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पहली बार दिव्य दरबार लगाया गया है। परेड ग्राउंड में कार्यक्रम को लेकर देर रात तक तैयारी चलती रही। उनके कार्यक्रम के लिए भव्य पंडाल भी बनाया गया।

कार्यक्रम संयोजक निवृत्ति यादव ने बताया कि धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में काफी बड़ी संख्या पहुंचने की उम्मीद के चलते दस एंट्री गेट बनाए गए हैं। इसमें एक गेट से वीआईपी एंट्री और अन्य गेटों से सामान्य लोगों को एंट्री दी जाएगी। बताया, धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में आने के लिए लोगों को किसी रजिस्ट्रेशन या पास की जरूरत नहीं है। इसके बिना ही वीआईपी एंट्री गेट के अलावा कोई भी दरबार में आ सकता है।

सीएम धामी भी रहेंगे हाजिर

परेड ग्राउंड में धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। धीरेंद्र शास्त्री के दरबार को लेकर आयोजकों की ओर से करीब 1800 वीआईपी पास जारी किए गए हैं।

Read also:  हार्दिक पंड्या हुए वर्ल्ड कप से बाहर, जानिए किसको मिला उनकी जगह खेलने का मौका…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed