Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / CID के ‘फ्रेड्रिक्स’ दिनेश फडनीस की हुई मौत, 57 की उम्र में हुई थी ये गंभीर बीमारी, जानें क्या हुआ था उनके साथ

CID के ‘फ्रेड्रिक्स’ दिनेश फडनीस की हुई मौत, 57 की उम्र में हुई थी ये गंभीर बीमारी, जानें क्या हुआ था उनके साथ

CID ​​में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिनेश फडनीस का निधन हो गया है. वह 57 साल के थे. सीआईडी में दया का क‍िरदार न‍िभाने वाले को-एक्‍टर दयानंद शेट्टी ने बताया कि उनका न‍िधन देर रात 12 बजे मल्‍टीपल ऑर्गन फेलि‍यर से हुआ ।

News jungal desk : CID ​​में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिनेश फडनीस ने इस दुन‍िया को अलविदा कह द‍िया है । और दिनेश के अच्‍छे दोस्‍त और सीआईडी में दया का क‍िरदार न‍िभाने वाले को-एक्‍टर दयानंद शेट्टी ने द‍िनेश फडनीस के न‍िधन की खबर की पुष्‍ट‍ि की है. दयानंद ने बताया कि द‍िनेश का न‍िधन देर रात 12 बजे हो गया है । और वह वेंट‍िलेटर पर थे. उन्‍हें मुंबई के तुंगा हॉस्‍प‍िटल में भर्ती किया गया था । खबर थी कि फडनीस को हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था ।

दयानंद शेट्टी ने एक द‍िन पहले ही मीड‍िया को बताया था कि द‍िनेश को द‍िल का दौरा नहीं पड़ा था । वो वेंट‍िलेटर पर हैं और उनका इलाज चल रहा है । और असल में उनका फेफड़ों का इलाज चल रहा था । द‍िनेश के न‍िधन के बाद दयानंद शेट्टी ने ईटाइम्‍स को बताया, ‘हां, वो हमारे बीच नहीं रहे. ये लगभग देर रात 12.8 म‍िनट पर हुआ. मैं अभी उन्‍हीं के घर हूं. इस समय सीआईडी टीम का हर शख्‍स यहां मौजूद है. उनका अंतिम संस्‍कार आज दौलत नगर शमशानघाट में होगा ।

आपको बता दें कि दिनेश फडनीस, सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते थे. वह अक्सर अपनी फोटो और कॉमेडी वीडियो को लेकर फैंस के बीच बने रहते हैं. दिनेश फडनीस ने साल 1998 से 2018 तक टीवी के पॉपुलर शो सीआईडी का हिस्सा रहे. उन्होंने इस शो में बतौर फ्रेडरिक्स बनकर दर्शकों पर काफी दिनों तक राज किया. उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

दिनेश फडनीस ने ऋतिक रोशन संग किया था काम

दिनेश फडनीस ‘सीआईडी’ के अलावा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में भी एक छोटा रोल निभाया था. इसके अलावा उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ और ऋतिक रोशन के साथ ‘सुपर 30’ मूवी में भी काम किया था. हालांकि उन्हें सीआईडी शो ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी.

यह भी पढ़े : CID के ‘फ्रेड्रिक्स’ दिनेश फडनीस की हुई मौत, 57 की उम्र में हुई थी ये गंभीर बीमारी, जानें क्या हुआ था उनके साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *