राहुल तेवतिया की विस्फोटक पारी के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने की तारीफ 

0

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने राहुल तेवतिया की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि क्रीज पर आते ही बड़े शॉट खेलना आसान नहीं होता है.

  न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर राहुल तेवतिया की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि उन्होंने दबाव में लंबे शॉट खेलकर बेहतरीन प्रदर्शन किया. राहुल ने आखिरी दो गेंदों पर छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई. राहुल की इस पारी ने सभी को इम्प्रेस किया. 

गुजरात को आखिरी ओवर में 19 रन चाहिए थे. ऐसे में तेवतिया ने ओडियन स्मिथ की अंतिम दो गेंदों पर छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिलायी. पंड्या ने मैच के बाद कहा, ‘‘जिस तरह से मैच में उतार चढ़ाव आ रहे थे मैं तटस्थ बन गया था. तेवतिया की जितनी तारीफ की जाए कम है. क्रीज पर उतरते ही बड़े शॉट खेलना मुश्किल होता है तथा दबाव की परिस्थितियों में ऐसा करना बेहतरीन प्रदर्शन है.’’

पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों 189 रन बनाए. इसके जवाब में गुजरात ने 4 विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया. इस मुकाबले में राहुल ने महज 3 गेंदों में दो छक्कों की मदद से नाबाद 13 रन बना डाले. हालांकि वे गेंदबाजी में सफल नहीं रहे. राहुल ने एक ओवर में 24 रन लुटा दिए थे.

अगर राहुल के आईपीएल में ओवर ऑल प्रदर्शन को देखें तो वह प्रभावी रहा है. उन्होंने 51 मैचों में 588 रन बनाने के साथ-साथ 32 विकेट भी झटके हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में अब तक 41 चौके और 31 छक्के लगाए हैं.

यह भी पढ़ें :ईंधन के बढ़ते दामों पर अखिलेश यादव बोले- ‘अगर सब बाजार पर निर्भर है तो भंग कर दें मंत्रालय

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed