40% डिस्काउंट पर खरीदें इस स्मॉल-कैप कंपनी का शेयर, ₹288 पर जाएगा भाव, 118% का होगा मुनाफा

0

इस शेयर पर आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। मार्केट एक्सपर्ट के मुताबिक, यह शेयर जल्द ही ₹288 रुपये तक पहुंच सकता है। फिलहाल यह शेयर बेहद कम कीमत पर उपलब्ध है।

न्यूज़ जंगल डेस्क कानपुर : गति लिमिटेड (Gati Ltd) एक लॉजिस्टिक-केंद्रित स्मॉल-कैप कंपनी (small cap) है जिसका मार्केट कैप ₹1,631 करोड़ है। इस शेयर पर आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। मार्केट एक्सपर्ट के मुताबिक, यह शेयर जल्द ही ₹288 रुपये तक पहुंच सकता है। फिलहाल यह शेयर बेहद कम कीमत पर उपलब्ध है। 

40% छूट पर मिल रहा शेयर
Gati Ltd के शेयर एनएसई पर 18 जनवरी 2022 को ₹221.90  के 52-सप्ताह के उच्च स्तर और 23 अगस्त, 2021 को ₹120.00 के 52-सप्ताह के निचले स्तर पर पहुंच गए थे। वर्तमान में यह 132 रुपये पर कारोबार कर रहा है। इस हिसाब से यह स्टॉक 40% डिस्काउंट पर मिल रहा है। अभी दांव लगाने से 118 पर्सेंट तक का मुनाफा हो सकता है। 

क्या कहते हैं एक्सपर्ट?
आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने एक नोट में कहा है कि हमने हरियाणा में गति के फारुख नगर सॉर्टिंग सेंटर का दौरा किया। यह 113, 000 वर्ग फुट की सुविधा ऑलकार्गो लॉजिस्टिक्स पार्क के अंदर स्थित है। फारुख नगर ने गति को 84,000 वर्गफुट में तीन अलग-अलग पूर्ववर्ती एनसीआर केंद्रों को समेकित करने में मदद की है। इससे समेकन, क्रॉस डॉकिंग (89 बे वाले), डॉक लीवर, आईटी एकीकरण के लिए बेहतर योजना और बेहतर कनेक्टिविटी के लाभ मिलते हैं। प्रबंधन के अनुसार, मौजूदा बुनियादी ढांचा अगले 10 वर्षों के लिए गति के एनसीआर बुनियादी ढांचे की जरूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त है।’

ब्रोकरेज ने कहा है, “हम 30x FY24E आय पर 288 रुपये/शेयर के टारगेट प्राइस के साथ Gati पर BUY रेटिंग बनाए रखते हैं। हम गति के लिए रिटर्न रेशियो में तेज सुधार की संभावना देखते हैं क्योंकि राजस्व और मार्जिन उनकी क्षमता तक पहुंचते हैं।’

यह भी पढ़े : दिल्ली में संपत्ति खरीदना होगा महंगा, सर्कल रेट पर दी जा रही 20 फीसदी छूट होगी खत्म

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed