मिर्जापुर में बेरहमी से हत्‍या, राजनीतिक बहस में ड्राइवर ने कार से कुचलकर क‍िया दूल्‍हे के चाचा का मर्डर

0

यह घटना विंध्याचल थाना क्षेत्र के महोखर गांव के पास कि है, जहां पर बुलेरो से रौंदकर राजेश धर दुबे की हत्या कर दी गई. घटना से नाराज ग्रामीणों ने प्रयागराज-मिर्जापुर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा कर 2 घंटे बाद जाम को समाप्त करवाया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज द‍िया गया है

News Jungal Desk : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में खौफनाक घटना सामने आई है । जहां शादी से वापस लौटते समय बोलेरो चला रहे मुस्लिम चालक ने नाराजगी में गाड़ी में बैठे दूल्हे के चाचा को बोलेरो से धक्का दे दिया । और इसके बाद गाड़ी से घसीटने के बाद बोलेरो से रौंदकर हत्या कर दी यह घटना विंध्याचल थाना क्षेत्र के महोखर गांव के पास की है । और जहां पर बोलेरो से रौंदकर राजेश धर दुबे की हत्या कर दी गई है । घटना से नाराज ग्रामीणों ने प्रयागराज-मिर्जापुर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया था मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा कर 2 घंटे बाद जाम को समाप्त करवाया । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज द‍िया गया है।

बताया जा रहा है क‍ि रविवार 11 जून 2023 को कोलाही गांव से राजेश धर दुबे के भतीजे की बारात मिर्जापुर शहर गई थी । और सुबह बारात से बोलेरो गाड़ी में राजेश धर दुबे गाड़ी से परिजनों और रिश्तेदारों के साथ घर वापस लौट रहे थे । और बोलेरो में कुल 9 लोग बैठे थे गैपुरा के पास बोलेरो गाड़ी चला रहे अमजद से गाड़ी में बैठे व्यक्ति ने घर पर छोड़ने के लिए कहा तो वह नाराज हो गया था । उसने जाने से मना कर दिया था । मगर गाड़ी चालक अमजद की जब गाड़ी मालिक से बात करवाई गई तो वह छोड़ने पर राजी हुआ । और नाराज अमजद जब वहां से गाड़ी लेकर निकला तो बहुत तेजी के साथ गाड़ी को लहराते हुए निकला था ।

इस पर गाड़ी में बैठे दीनानाथ ने अमजद से गाड़ी धीरे चलाने को कहा, लेकिन वह नहीं माना । गाड़ी में आगे बैठे राजेश धर दुबे ने अमजद को धीरे गाड़ी चलाने के लिए कहा कि कई नेता भी लेट हो जाते हैं । 10 मिनट देर से पहुंचेंगे तो कुछ हो नहीं जाएगा । जिस पर नाराज अमजद ने नेताओं को भद्दी-भद्दी गाली देने लगा राजनीतिक बहस हुई तो राजेश दुबे को बोलेरो से धक्का मार दिया और वह चलती कार से बाहर निकल गए । इसके बाद वह कार का साइड मिरर पकड़ कर लटके रहे और गाड़ी रोकने की गुहार लगाते रहे । मगर अमजद ने गाड़ी नहीं रोकी और उन्‍हें 20 मीटर तक घसीटते हुए ले गया. इसके बाद दीनानाथ का हाथ छूट गया और इसके बाद अमजद ने कार से उन्‍हें रौंद दिया. दीनानाथ की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी

इसके बाद आरोपी घटनास्‍थल से कार को गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया था । विंध्याचल कोतवाली में परिजनों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा कर जांच शुरू कर दी है । अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति का कहना है कि मामला हत्या का है और मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी । और वहीं परिजन इसे नेताओं को लेकर राजनीतिक बहस से नाराज होकर आरोपी द्वारा कार से रौंदकर हत्या करने की तहरीर पुलिस को दी है । और जिस पर पुलिस ने विंध्याचल कोतवाली में बुलेरो चालक अहमद के खिलाफ हत्या 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है ।

Read also : गृह मंत्री अमित शाह करेंगे अहम बैठक, गुजरात में बारिश और तेज हवाओं का दौर शुरू

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed