मुंबई को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट, पुलिस भी चौकन्नी

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर :एक युवक ने मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल सेल को शुक्रवार रात एक फोन करके 26/11 की तरह भीषण आतंकी हमले के समान हमले की धमकी दी.है पुलिस विभाग ने मीडिया को बताया कि ट्रैफिक कंट्रोल सेल के व्हाट्सएप नंबर पर मिली थी धमकी भारत के बाहर के एक पाकिस्तानी नंबर से मिली है . धमकी देने वाले शख्स ने दावा किया कि आतंकी हमला मुंबई में होगा.

पुलिस विभाग के उच्च पदस्थ सूत्रों ने कहा कि सिक्योरिटी एजेंसियां खतरे की जांच में लगी है . इसके लिए रात से ही काम चल रहा है. अन्य एजेंसियों को भी इसके बारे में जानकारी दी गई है. गौरतलब है कि 2008 के मुंबई हमले 26 नवंबर 2008 को शुरू हुए थे. जब आतंकवादियों ने हमलों की एक सीरिज शुरू की थी. जिसमें पाकिस्तानी इस्लामी आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 10 आतंकियों ने चार दिनों के दौरान पूरी मुंबई में 12 जगहों पर गोलीबारी और बमबारी की करी थी.

गुरुवार को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में समुद्र तट पर एक संदिग्ध नाव मिली है जिसमें A-47 पाया गया. है इस बोट में तलवार और चाकू भी पाए गए. नाव में 3 एके-47 राइफलों के साथ करीब 600 से ज्यादा कारतूस मिले. इतने ज्यादा घातक हथियारों से लैस नाव के लावारिश मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मचा हुआ है. खबरों के मुताबिक ये नाव ओमान सिक्योरिटी की स्पीड बोट बताई जा रही है. इस मामले में अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि नाव पाकिस्तान से आई है या नहीं. रायगढ़ में समुद्र तट पर मिली संदिग्ध नाव के मामले में महाराष्ट्र की एटीएस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है ये बोट रायगढ़ के हरिहरेश्वर तट पर पाई गई. है जो मुंबई से 200 किमी. और पुणे से 170 किलोमीटर दूर पर है.

यह भी पढ़े – इयरफोन बना काल,ट्रेन से कट कर तीन लोगों की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *