Bollywood: कम स्क्रीन पर रिलीज़ होने के बाद भी ‘रक्षाबंधन’ को छोड़ आगे निकली ‘लाल सिंह चड्ढा’

0

आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन दोनों ही एक साथ थिएटर में रिलीज़ होने जा रही है। एक तरफ जिसका सोशल मीडिया पर जम कर भी किया जा रहा है वही दूसरी ओर…

आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन दोनों ही एक साथ थिएटर में रिलीज़ होने जा रही है। एक तरफ जिसका सोशल मीडिया पर जम कर भी किया जा रहा है वही दूसरी ओर इनकी एडवांस बुकिंग भी चल रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो एडवांस बुकिंग के मामले में आमिर की फिल्म रिलीज होने से पहले ही अक्षय की फिल्म को पीछे छोड़ चुकी है। जानकारी के अनुसार फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने एडवांस बुकिंग में लगभग 95 हजार टिकट तो वही रक्षाबंधन की करीब 50 हजार टिकट बिक चुकी है।

इसपर फिल्म प्रोड्यूसर और ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का कहना ​​है कि इन् फिल्मो का टिकट काउंटरों पर अच्छा परफॉर्मेंस बहुत जरूरी है। उनका कहना है की कारपोरेट्स और स्टार्स फिल्मों या कहानी पर नहीं बल्कि प्रोजेक्ट पर काम रहे हैं। शायद यही वजह है की हर कोई ओटीटी की तरफ आकर्षित हो रहा है। वहीं फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी का कहना है कि न केवल लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन बल्कि हर फिल्म प्रेजेंट सिनेरियो के लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल इंडस्ट्री के लिए कि फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स करे। पिछले कुछ महीनो पर नज़र डाले तो कुछ ही फिल्मो ने अच्छा रिस्पांस किया है।

आपको बता दे की आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को 4000 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन 4200 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा भले ही स्क्रीन के आंकड़ो में पीछे हो लेकिन टिकट काउंटर पर बाजी मार ले गयी।

यह भी पढ़े : ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने किया आमिर खान के साथ काम करने से इंकार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed