Bloody Daddy Trailer: शाहिद कपूर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, ड्रग माफिया से कर रहे हैं जबरदस्त फाइट

0

वेब सीरीज ‘ब्लडी डैडी’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसमें शाहिद को जबरदस्त एक्शन में देखा जा सकता है।

News Jungal Desk : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘ब्लडी डैडी’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फैंस को भी इस सीरीज का बहुत बेसब्री से इंतजार हैं।

वहीं, अब इस वेब सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। और ‘ब्लडी डैडी’ के ट्रेलर में शाहिद कपूर को जबरदस्त एक्शन में देखा जा सकता है। और वहीं, फैंस को भी सीरीज का ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा हैं।

एक्शन में नजर आ रहे शाहिद कपूर

दरअसल, एक्टर शाहिद कपूर ने वेब सीरीज फर्जी से ओटीटी डेब्यू किया हैं। और वहीं, एक्टर एक बार फिर से ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है और इसके लिए वो फुल एक्शन में भी हैं। और ब्लडी डैडी के ट्रेलर में शाहिद ड्रग्स से जुड़े माफियाओं से फाइट करते हुए दिख रहे हैं। साथ ही इस सीरीज में उनके अलावा डायना पैंटी, संजय कपूर, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

इस दिन स्ट्रीम होगी ‘ब्लडी डैडी’

बता दें कि शाहिद कपूर की ‘ब्लडी डैडी’ सीधे जियो सिनेमा पर रिलीज की जाएगी। और कुछ दिन पहले शाहिद ने इस सीरीज का पोस्टर भी जारी किया था। वहीं, अगर इस सीरीज के ट्रेलर की बात करें तो इसमें शाहिद का एक्शन देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। और इसके साथ ही शाहिद कपूर ने ट्रेलर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- “यह बहुत ही खतरनाक रात थी, और ट्रेलर जारी हो गया है। 9 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।”

अली अब्बास जफर ने किया है निर्देशन 

इसके साथ ही सीरीज के ट्रेलर का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। और साथ ही इसपर सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। और वहीं, अगर सीरीज के निर्देशन की बात करें तो अली अब्बास जफर ने इस सीरीज का निर्देशन किया है। और वहीं, अब फैंस इस सीरीज को लिए बेहद एक्साइटेड हैं और सबको इसके रिलीज होने का भी बेसब्री से इंतजार हैं।

Read also :- नए संसद भवन के उद्घाटन में शामिल होगी नवीन पटनायक की BJD और YSR कांग्रेस

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed