BJP विधायक का नीतीश पर तंज, बोले- इशरत जहां बेटी और मनीष कश्यप आतंकी..

0

मजदूरों की पिटाई का फर्जी वीडियो पोस्ट करने के मामले में फंसे मनीष कश्यप के खिलाफ एनएसए लगाए जाने के बाद यूपी के विधायक ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है। विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने नीतीश को उनका पुराना बयान याद दिलाते हुए उन पर निशाना साधा है।

News Jungal Desk: बिहार के प्रवासी मजदूरों की तमिलनाडु में पिटाई का फर्जी वीडियो पोस्ट करने के मामले में फंसे मनीष कश्यप के खिलाफ एनएसए लगाए जाने के बाद यूपी से भाजपा विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है। यूपी के भाजपा विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को उनका ही एक पुराना बयान याद दिलाया जब उन्होंने इशरत जहां को बिहार की बेटी कहा था।

यूट्यूबर मनीष कश्यप पर लगा NSA

प्रवासी मजदूरों की पिटाई का फर्जी वीडियो पोस्ट करने के मुद्दे पर गिरफ्तार यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु की मुदैरा कोर्ट ने 19 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। इसी के साथ मनीष पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (NSA) के तहत भी मामले को दर्ज कर लिया गया है। जिसके बाद यूपी के विधायक ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। गौरतलब है कि बिहार पुलिस ने ही मनीष कश्यप को पकड़कर तमिलनाडु पुलिस को सौंपा है।

भाजपा विधायक ने नीतीश याद कराया पुराना बयान

कुछ दिनों पहले गुजरात में इशरत जहां का एनकाउंटर किया गया था। इसके बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भाजपा सरकार को घेरते हुए इशरत जहां को बिहार की बेटी बताया था। उन्होंने कहा था कि इशरत का फर्जी एनकाउंटर है और इसके लिए राज्य सरकार के रूप में आसीन बीजेपी मुख्य रूप से दोषी है, जिसकी जांच होनी चाहिए। हालांकि, इसके बाद उन्होंने बयान से पलटते हुए कहा कि मैंने ऐसा नहीं कहा और मीडिया ने उनकी बातों को गलत तरीके से प्रस्तुत किया।

गुजरात पुलिस ने आतंकी बताते हुए किया था एनकाउंटर

बता दें कि गुजरात पुलिस ने इशरत जहां को आतंकी बताते हुए उसका एनकाउंटर कर दिया था। मामले को विपक्षी पार्टियों द्वारा फर्जी बताए जाने के बाद हाई कोर्ट की स्पेशल जांच कमेटी नियुक्त की जिसने जांच में पाया कि इशरत के बेगुनाह होने के कहीं कोई सबूत नहीं है। 

Read also: सास’ ने गोलगप्पे खाने से किया इनकार तो महिलाओं ने पीट-पीटकर ले ली जान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *