विपक्षी एकता को जवाब देने के लिए बीजेपी ने बुलाई दिल्‍ली में NDA की बैठक, कल 38 दल होंगे शामिल

0

पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार बीते नौ वर्षों से केंद्र की सत्‍ता पर काबिज है. अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में विपक्षी दल उन्‍हें सत्‍ता से दूर करने के लिए बेंगलुरु में लगातार बैठक कर रहे हैं. अब विपक्ष के खिलाफ एनडीए ने भी मोर्चा खोल दिया है.

News Jungal Desk: भारतीय जनता पार्टी मंगलवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के घटक दलों की दिल्ली में कल एक बैठक करने जा रही है. बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्‍व में कुल 38 पार्टियां इसमें शामिल होंगी. बीजेपी की तरफ से यह जानकारी दी गई है. यह भी दावा किया गया कि नौ साल में एनडीए का ग्राफ और स्कोप बढ़ा है. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गुड गवर्नेस देने के प्रयास निरंतर बढ़े हैं.

बता दें कि आज बेंगलुरु में विपक्षी दल भी एक बैठक कर रहे हैं. विपक्षी दलों द्वारा इस तरह यह दूसरी बैठक है. इस बैठक का मकसद अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष को एकजुट कर बीते नौ साल से केंद्र की सत्‍ता पर काबिज पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार को चुनौती देना है. इसी कड़ी में एनडीए भी अपना कुनबा बढ़ाने में निरंतर लगा हुआ है. पंजाब में अपने पुराने साथी अकाली दल को साथ लाने का भी बीजेपी एकजुट होकर प्रयास कर रही है.

Read also: भाजपा के खिलाफ विपक्षी गठबंधन के अध्‍यक्ष पद पर कांग्रेस करेगी दावा, नीतीश कुमार बनेंगे संयोजक!

    About The Author

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *