झारखंड में घर में घुसकर BJP बूथ अध्यक्ष को मारी गोली, रिम्स ले जाने के दौरान रास्ते में मौत

0

 बीती रात अपराधियों ने करीब 2 बजे रतनू महतो को घर में घुस गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स ले जाने के क्रम में मांडर के पास उनकी मौत हो गयी. वहीं गोलीबारी की इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है.

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : झारखंड के लोहरदगा से बड़ी खबर आ रही है, जहां बीजेपी बूथ अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार लोहरदगा जिले के कुड़ू थाना क्षेत्र अंतर्गत चटकपुर में बीजेपी बूथ अध्यक्ष की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बताया जाता है बीती रात अपराधियों ने करीब 2 बजे रतनू महतो को घर में घुस गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स ले जाने के क्रम में मांडर के पास उनकी मौत हो गयी. वहीं गोलीबारी की इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है.

जानकारी के अनुसार मृतक रतनू महतो लोहरदगा जिला के कुड़ू थाना क्षेत्र अंतर्गत चटकपुर के रहने वाले थे. वह अपने घर चटकपुर में सोए हुए थे तभी रात के करीब 2 बजे हत्यारबंद अपराधी घर में घुस गए और रतनू महतो के सिर पर गोली मारकर चलते बने. घटना के बाद आननफानन में परिजन तत्काल उन्हें कुड़ू अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने हालत देख रिम्स रेफर कर दिया. वही रांची रिम्स ले जाने के क्रम में मांडर के पास मौत हो गई।

वहीं इस मामले में एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए पूरे मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक पिस्टल भी बरामद किया गया है. जांच के बाद आगे की स्थिति स्पष्ट होगी. फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. इस बारे में कुड़ू थाना प्रभारी अनिल उरांव बारीकी ने बताया कि फिलहाल इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल भी बरामद किया है. मामला आपसी विवाद का भी हो सकता है पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. वहीं इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है. घर में घुसकर गोली मारे जाने की घटना से स्थानीय लोग पुलिस प्रशासन से काफी नाराज हैं.

ये भी पढ़ें : डॉलर के सामने रुपया मुँह के बल गिरा, पहली बार रुपया एक डॉलर के मुकाबले 77 के पार

बीजेपी ने की कार्रवाई की मांग 

वहीं बीजेपी के जिला अध्यक्ष मनीर उरांव ने हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के आवाज को दबाने के लिए अब हेमंत सोरेन बीजेपी के बूथ स्तर के नेताओं की हत्या करवाने लगी है. अपराधी इस सरकार में बेलगाम हो गए हैं. सरकार और प्रशासन लगाम लगाने में सक्षम नहीं है, जिसके कारण अपराधियों में डर खत्म हो गया है. बीजेपी के कार्यकर्ताओ-नेताओं को टारगेट किया जा रहा है. यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जिला प्रशासन और राज्य सरकार इसे गंभीर से लेकर जांच करवाएं और अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए नहीं तो बीजेपी चुप नहीं बैठेगी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *