Birthday Special: Rana Daggubati के बर्थडे पर बीवी मिहिका ने लुटाया प्यार, अलग अंजाद में बयां किया दिल का हाल

0

SS Rajamouli की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ से पहचान बनाने वाले साउथ एक्टर Rana Daggubati आज यानी 14 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर उनकी लाइफ पार्टनर मिहिका बजाज ने सोशल मीडिया पर…..

Entertainment Desk: SS Rajamouli की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ से पहचान बनाने वाले साउथ एक्टर Rana Daggubati आज यानी 14 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर उनकी लाइफ पार्टनर मिहिका बजाज ने सोशल मीडिया पर प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है। साथ ही उन्होंने राणा के लिए दुआ भी मांगी। उन्होंने एक्टर की अनदेखी फोटोज भी शेयर की हैं।

बीवी मिहिका ने लुटाया प्यार
Rana Daggubati की वाइफ मिहिका बजाज ने पति के बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने राणा की बचपन से लेकर जवानी तक की फोटोज शेयर की हैं। इसके साथ ही राणा पर प्यार लुटाते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘सबसे क्यूट बच्चे से सबसे गुड लुकिंग आदमी दिखने वाले को हैप्पी हैप्पी बर्थडे। देखो, वो कितना गॉर्जियस है! मेरी लाइफ में आप जितनी खुशियां लेकर आए हैं, उसके लिए धन्यवाद। मैं पति के तलाश में थी, लेकिन बेस्ट फ्रेंड मिल गया।’

मांगी ढेर सारी दुआ
मिहिका ने कैप्शन में आगे लिखा कि ‘वास्तव में इससे बेहतर नहीं हो सकता… आई लव यू। मेरा प्यार, उसके लिए जो कोई सीमा नहीं जानता, लेकिन अब आप जिंदगी भर के लिए अटक गए हैं। आने वाला साल सबसे अच्छा हो और आपके सभी सपने सच हों।’

साल 2020 में की थी शादी
राणा दग्गुबती ने गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से 20 मई 2020 को सगाई की थी। बता दे कि मिहिका Dew Drop Design Studio की फाउंडर हैं। इसके बाद 8 अगस्त 2020 को उन दोनों ने सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया।

यह भी पढ़ें: Arjun Tendulkar: क्रिकेटर ने डेब्यू मैच में छक्के से पूरा किया अर्धशतक, दिखा दी पिता सचिन की छाप

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *