Birthday Special: अनुष्का ने अनोखे अंदाज में विराट को दी जन्मदिन कि बधाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। आज का दिन एक्ट्रेस के लिए काफी खास है, क्योंकि आज वह…..

Entertainment Desk: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। आज का दिन एक्ट्रेस के लिए काफी खास है, क्योंकि आज वह अपने पति क्रिकेट विराट कोहली का 34वां जन्मदिन मना रही हैं। वही विराट के जन्मदिन पर अनुष्का ने एक प्यारा सा पोस्ट किया है, जिसमे उन्होंने विराट की क्यूट तस्वीरों के साथ उन्हें बधाई दी है।

अनुष्का ने शेयर की विराट की तस्वीरें
अनुष्का शर्मा ने विराट के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विराट एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे है। तीन तस्वीरों में विराट मस्ती करते दिख रहे है तो वही एक तस्वीर में वो बेटी के साथ नजर आ रहे हैं।

अनुष्का का कैप्शन
अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर विराट की तस्वीरें शेयर की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘इट्स योर बर्थडे माय लव…तो इस पोस्ट के लिए मैंने बेस्ट एंगल्स और फोटोज चुनी हैं…हर हालात और वक्त और तरीके में बहुत सारा प्यार।’

यह भी पड़े: अब 999 दिनों की FD पर मिलेगा 8.50 प्रतिशत का बंपर रिटर्न, आप भी उठाए लाभ….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed